लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Toilet brush hanging on top of flour in Domino's Store, the company gave this clarification

Domino's Store: डोमिनोज स्टोर में आटे के ऊपर लटका दिखा टॉयलेट ब्रश, लोगों ने लताड़ा तो कंपनी ने दी ये सफाई

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Tue, 16 Aug 2022 01:50 PM IST
सार

Domino's Store: साहिल कर्णनी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि इस तरह से डोमिनोज हमें पिज्जा परोसता है। बहुत घृणित। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि यह बेंगलुरु स्थित एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर है। यह पिज्जा आउटलेट बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित है। 

Dominos data leak
Dominos data leak - फोटो : Dominos
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बहुराष्ट्रीय पिज्जा कंपनी डोमिनोज के बेंगलुरु स्थित एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गुंथे आटे (डो) के ट्रे पर लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश टंगे होने की तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें वायरल होने के बाद कंपनी लोगों के निशाने पर आ गई। अब इस मामले में डोमिनोज कंपनी ने सफाई दी है। 

बता दें साहिल कर्णनी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि इस तरह से डोमिनोज हमें पिज्जा परोसता है। बहुत घृणित। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि यह बेंगलुरु स्थित एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर है। यह पिज्जा आउटलेट बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित है। 


जब इस मामले पर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हुई तो कंपनी बैकफुट पर आ गई। अब डोमिनोज ने एक बयान जारी कर कहा है कि डोमिनोज स्वच्छता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चत करने के लिए विश्वस्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करता है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि हमारे एक स्टोर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।