लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   SBI Card: SBI Card starts festive offer for customers, will get up to 22.5 percent cashback

SBI Card: एसबीआई कार्ड ने ग्राहकों केलिए शुरू किया फेस्टिव ऑफर, 22.5 फीसदी तक मिलेगा कैशबैक

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Tue, 27 Sep 2022 03:33 PM IST
सार

SBI Card: एसबीआई कार्ड के मुताबिक त्योहारी मौसम के दौरान उसके ग्राहकों को टियर एक, टियर टू और टियर 3 शहरों के विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मर्चेंड के पास 1600 से अधिक ऑफर उपलब्ध रहेंगे। इस ऑफर के तहत बेहत लोकप्रिय विभिन्न प्रकार के सामानों पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। 

Credit Card
Credit Card - फोटो : iStock
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड सेंगमेंट ने इस त्योहारी सीजन पर ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफर 2022 शुरू करने की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर की पेशकश की गइ्र है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और ये ऑफर 31 अक्तूबर तक उपलब्ध रहेंगे। स्टेट बैंक का कहना है कि फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स में 22.5% तक के कैशबेक का लाभ ले सकते हैं। 

एसबीआई कार्ड के मुताबिक त्योहारी मौसम के दौरान उसके ग्राहकों को टियर एक, टियर टू और टियर 3 शहरों के विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मर्चेंड के पास 1600 से अधिक ऑफर उपलब्ध रहेंगे। इस ऑफर के तहत बेहत लोकप्रिय विभिन्न प्रकार के सामानों पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। इनमें इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन व लाइफस्टाइल, आभूषण, ट्रैवल व ऑनलाइन मार्केटप्लेस शामिल हैं।  

22.5 फीसदी तक कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे ग्राहक 

एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफर 2022 के अंतर्गत 2600 शहरों में 70 से अधिक ऑफर के साथ 1550 क्षेत्रीय और हायपरलोकल ऑफर शामिल है। फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक विभिन्न पार्टनर ब्रांड्स पर 22.5% तक का कैशबैक पा सकते हैं। 

एसबीआई कार्ड ने की है अमेजन के साथ विशेष साझेदारी 

एसबीआई कार्ड ने अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए अमेजन के साथ भी एक करार किया है। बता दें कि यह वर्ष के सबसे बड़े सेल आयोजनों में से एक है, जो तीन अक्तूबर तक चलेगा। एसबीआई कार्ड ने अपने ग्राहकों के लिए देश-विदेश के लगभग 28 प्रमुख साझेदार ब्रांडों के सहयोग से कई तरह के ऑफर्स की पेशकश की है। इनमें फ्लिपकार्ट, सैमसंग मोबाइल, रिलायंस ट्रेंड्स, पैंटालून्स, रेमंड्स, एलजी, सैमसंग, सोनी, एचपी, मेक माई ट्रिप, गोआइबिबो, विशाल मेगा मार्ट, रिलायंस ज्वेल्स, कैरेटलेन, हीरो मोटर्स और इसी तरह के कई जाने-माने ब्रांड्स पर कार्ड से खरीदारी करने पर अलग-अलग तरह के लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं।

एसबीआई के एमडी और सीईओ बोले- हमारा प्रयास सेवाओं को बेहतर बनाना 

एसबीआई के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा है कि त्योहारों के मौके पर ग्राहक ज्यादा खर्च करते हैं। इनमें प्लान और अनप्लान दोनों तरह के खर्चे शामिल हैं। ऐसे में हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों के भुगतान के अनुभव को पहले से कई गुना बेहतर बनाने की कोशिश करें। ग्राहकों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की खरीदारी पर लाभ मिलेगा।

देश के सवा दो लाख स्टोर्स पर मिलेगी ईएमआई की सुविधा 

एसबीआई कार्ड के ग्राहकों को त्योहारों के मौसम में ईएमआई की सुविधा देश के लगभग  1.6 लाख से अधिक मर्चेंट और 2.25 लाख से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध होगी। इसके ग्राहक 25 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स तथा मोबाइल ब्रांडों पर ‘नो कॉस्ट ईएमआई’ का भी लाभ उठा सकेंगे। क्षेत्रीय स्तर के चुनिंदा मर्चेंट पर ग्राहक ईएमआई ट्रांजेक्शन के जरिए 15% कैशबैक का भी लाभ ले सकेंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00