विज्ञापन
विज्ञापन

23 अगस्त तक कश्मीर के लिए तीन कंपनियों की उड़ान सेवाएं रद्द, जारी हो रहा पूरा रिफंड

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 16 Aug 2019 10:01 PM IST
major airlines cancels all flights to srinagar, passengers will get full refund
ख़बर सुनें
कश्मीर घाटी की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी सूचना। अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद लगी पाबंदी हटने से पहले ही प्रमुख हवाई कंपनियों ने बड़ा फैसला लिया है। अगर किसी यात्री ने श्रीनगर से आने-जाने के लिए 23 अगस्त तक का टिकट बुक करा रखा है, तो फिर वो कैंसिल हो गई है। सुरक्षा कारणों के चलते देश की तीन प्रमुख हवाई कंपनियों ने यह फैसला लिया है। ऐसे में टिकट बुक किए यात्रियों को  उसका पैसा वापस ले सकेंगे या फिर आगे की तारीख में टिकट को बुक करा सकेंगे। 
विज्ञापन

सोमवार से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज व ऑफिस

सोमवार से कश्मीर घाटी में स्कूल-कॉलेज और सरकारी ऑफिस खोलने के लिए राज्य सरकार ने घोषणा कर दी है। लेकिन एयरलाइन कंपनियों ने किन कारणों के चलते यह फैसला लिया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

इन कंपनियों ने की घोषणा

स्पाइसजेट, इंडिगो और विस्तारा ने कहा है कि सुरक्षा कारणों के चलते घाटी में 23 अगस्त तक सभी यात्रियों को टिकट रद्दीकरण और दोबारा टिकट बुक कराने पर किसी तरह का कोई चार्ज नहीं देना होगा। स्पाइसजेट ने कहा है कि यात्री पैसेंजर्स इस मामले में किसी भी तरह की मदद हमारे नंबर +91 9871803333 और +91 9654003333 पर कॉल करके ले सकते हैं। 
 


वहीं इंडिगो ने कहा है कि यात्री उससे इस संबंध में कंपनी के ट्वीटर, फेसबुक या पोर्टल पर चैट के जरिये भी संपर्क कर सकते हैं। 
 

विस्तारा लेगी किराये का अंतर

विस्तारा ने कहा है कि यात्रियों को टिकट रद्द कराने पर पूरा पैसा वापस मिलेगा। हालांकि अगर यात्री इसके बाद की तारीख के लिए टिकट को बुक कराना चाहते हैं, तो फिर उनको केवल किराये में आये अंतर का पैसा ही देना होगा। 
 

 
विज्ञापन

Recommended

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय
Invertis university

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2019 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bazar

सोमवार को सोने-चांदी की कीमत में आई जबरदस्त तेजी, इतने ज्यादा बढ़ गए दाम

लगातार चार दिनों तक सोने-चांदी की कीमत में गिरावट के बाद सोमवार को इन दोनों के भाव में इजाफा देखा गया।

23 सितंबर 2019

विज्ञापन

Chinmayanand Case| ड्राइवर ने खोला पीड़िता और उसके दोस्तों का चौंकाने वाला राज

चिन्मयानंद प्रकरण में ड्राइवर ने पीड़िता और उसके दोस्तों का चौंकाने वाला राज खोला है। इस राज के खुलने के बाद इस पूरे मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है।

23 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree