लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Mahindra: Mirzapur meme viral on the launch of Mahindra's vehicles, Anand Mahindra gave this answer on Twitte

Mahindra: महिंद्रा के गाड़ियों की लॉन्चिंग पर मिर्जापुर मीम वायरल, ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Tue, 16 Aug 2022 12:23 PM IST
सार

Mahindra: एमएंडएम कंपनी की ओर से नए वाहनों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर आधारित एक मीम बहुत वायरल हो रहा है। अब इस मीम पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आनंद महिंद्रा ने फर्जी पोस्ट पर जताई नाराजगी
आनंद महिंद्रा ने फर्जी पोस्ट पर जताई नाराजगी - फोटो : Twiiter @@anandmahindra
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 15 अगस्त को कंपनी की पांच नई एसयूवी को लांच की करने की घोषणा की। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है कि वह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच नई इलेक्ट्रिक एसयूवी उतारेगी। कंपनी के मुताबिक ये वाहन वर्ष 2024 से 2026 तक बाजार में आ जाएंगे। 

एमएंडएम कंपनी की ओर से नए वाहनों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर आधारित एक मीम बहुत वायरल हो रहा है। अब इस मीम पर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कैसे मिर्जापुर वेब सीरिज की थीम पर बने मीम से कंपनी की घोषणा का स्वागत किया गया? 



टेस्ला भारत नहीं आ रहा पर चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि आनंद महिंद्रा यहां मौजूद हैं। महिंद्रा ग्रुप ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट में पांच नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां (Sports Utility Vehicle, SUV) लाॅन्च करने की घोषणा की है।  इन वाहनों की पहली तस्वीर 15 अगस्त 2022 को जारी की जाएगी। महिंद्रा कंपनी की घोषणा के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस खबर से जुड़ी मिर्जापुर फेम मीम वायरल होने लगी।