लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Go First adds 55th Airbus A320neo aircraft to its growing fleet

Go First: गो फर्स्ट के बेड़े में शामिल हुआ अगली पीढ़ी का A320NEO विमान, यात्रियों को मिलेंगी ज्यादा सुविधाएं

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: निर्मल कांत Updated Wed, 30 Nov 2022 11:16 PM IST
सार

एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोन ने कहा, यह हमारे लिए एक खुशी का क्षण है, क्योंकि हम अपने बेड़े में 55वें विमान का स्वागत कर रहे हैं। यह एक मील का पत्थर है जो हमारे विकास को दिखाता है। 

गो फर्स्ट
गो फर्स्ट - फोटो : सोशल मीडिया (सांकेतिक तस्वीर)
विज्ञापन

विस्तार

घरेलू एयरलाइन गो फर्स्ट ने बुधवार को अपने अगली पीढ़ी के विमानों के बेड़े में 55वें एयरबस 'ए320निओ' विमान को शामिल किया। गो फर्स्ट ने अपनी विस्तार योजना के तहत 144 एयरबस ए32निओ विमानों की डिलीवरी का पक्का ऑर्डर दिया है। इस विमान के जुड़ने के साथ ही एयरलाइन के बेड़े में साठ विमान शामिल हो गए हैं। इनमें 55ए32निओ और 5ए32सीईओ भी शामिल हैं। गो फर्स्ट को पहले गो एयर के नाम से जाना जाता था। 



गो फर्स्ट की रणनीतिक विकास योजना के मुताबिक, इस विमान को शामिल करने से मौजूदा और नए मार्गों पर बढ़ती मांग में मदद मिलेगी। एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, यह हमारे लिए एक खुशी का क्षण है, क्योंकि हम अपने बेड़े में 55वें विमान का स्वागत कर रहे हैं। यह एक मील का पत्थर है जो हमारे विकास को दिखाता है। 


खोना ने कहा, गो फर्स्ट की टीम आज जहां खड़ी है, वहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। हम यात्रियों को बेहतरीन फ्लाइट एक्सप्रीयंस देने के लिए प्रतबिद्ध हैं। एयरलाइन कंपनी ने कहा, गो फर्स्ट के पास वैश्विक स्तर पर सबसे लेटेस्ट विमानों का बेड़ा है। ए320निओ विमान सबसे हल्के विमान ए32सीईओ की तुलना में 17 फीसदी से 20 फीसदी फ्यूल एफिशिेंट है। गो फर्स्ट को प्रैट एंड व्हिटन से जल्द ही सर्विस करने योग्य इंजनों की डिलीवरी करने की कन्फर्मेशन मिली है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00