लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Air India Delay: Rumours regarding cabin crew shortage are completely baseless says Air India

Air India Delay: एयर इंडिया का दावा- परिचालन संबंधी समस्याएं गंभीर नहीं, हमारे पास पर्याप्त केबिन क्रू

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Fri, 09 Dec 2022 05:19 PM IST
सार

Air India Delay: एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि अफवाहों के विपरीत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर बढ़ते यातायात को सुचारु ढंग से संचालित करने के लिए एयरलाइन पिछले कुछ महीनों में सक्रिय रूप से भर्ती कर रही है। फिर भी, हमें इस असुविधा के लिए खेद है कि विमानों की देरी से हमारे मूल्यवान यात्रियों को परेशानी हुई।

एयर इंडिया
एयर इंडिया - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा है कि एयरलाइन की कुछ उड़ानों को परिचालन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन ये मामले छिटपुट हैं और इसका तुरंत समाधान कर लिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि हालांकि केबिन क्रू की कमी की अफवाहें पूरी तरह निराधार हैं। 




एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि अफवाहों के विपरीत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर बढ़ते यातायात को सुचारु ढंग से संचालित करने के लिए एयरलाइन पिछले कुछ महीनों में सक्रिय रूप से भर्ती कर रही है। फिर भी, हमें इस असुविधा के लिए खेद है कि विमानों की देरी से हमारे मूल्यवान यात्रियों को परेशानी हुई। हालांकि एयर इंडिया ने यह माना कि केबिन क्रू को हवाईअड्डा प्रवेश पास जारी करने की अपेक्षाकृत धीमी गति से परिचालन संबंधी कुछ परेशानी हुई, इसके कारण उत्तरी अमेरिका की कुछ उड़ानों (लंबी दूरी) के संचालन में देरी हुई।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00