लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Will Home Minister Shah have to take visa from Laluji-Nitish Ji to come to Bihar? Ravi Shankar asks

Bihar : गृह मंत्री शाह को बिहार आने के लिए लालूजी-नीतीश जी से वीजा लेना पड़ेगा ? रविशंकर प्रसाद ने उठाया सवाल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली/ पटना Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Thu, 22 Sep 2022 07:46 PM IST
सार

गृह मंत्री अमित शाह कल से बिहार के सीमांचल इलाके के दौरे पर रहेंगे। वे शुक्रवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर किशनगंज में रुकेंगे। शनिवार को वे  किशनगंज के प्रसिद्ध बूढ़ी काली मंदिर में पूजा करेंगे और भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद।
भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद। - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शुक्रवार से दो दिनी बिहार दौरे को  लेकर सियासत गर्मा गई है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने इस दौरे को लेकर सत्तारूढ़ राजद व जदयू नेताओं के परेशान होने का जिक्र करते हुए सवाल उठाए हैं। प्रसाद ने सवाल किया कि क्या गृह मंत्री को बिहार दौरे के लिए लालूजी और नीतीश जी से वीजा लेना पड़ेगा क्या?



गृह मंत्री अमित शाह कल से बिहार के सीमांचल इलाके के दौरे पर रहेंगे। वे शुक्रवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर किशनगंज में रुकेंगे। शनिवार को वे  किशनगंज के प्रसिद्ध बूढ़ी काली मंदिर में पूजा करेंगे और भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अलावा जिला व प्रखंड अध्यक्ष भी शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह किशनगंज स्थित एसएसबी कैंप में अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। इसमें सीमा की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा होगी।


शाह के दौरे से राजद-जदयू नेता परेशान: प्रसाद
शाह के दौरे को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ राजद व जदयू नेताओं के परेशान होने का आरोप लगाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें घेरा है। प्रसाद ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने सुना है कि गृह मंत्री के बिहार दौरे से राजद प्रमुख लालूजी, बिहार के सीएम नीतीश जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी जी परेशान हैं। वे कह रहे हैं कि क्यों आ रहे हैं बिहार? क्या गृह मंत्री को बिहार आने के लिए इनसे वीजा लेना पड़ेगा? बिहार भारत का अंग है। फिर वही भाषा बोली जाने लगी है।‘


सुनें रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा



तेजस्वी बोले- अमित शाह आकर यही बोलेंगे कि जंगल राज आ गया है
अमित शाह के आगामी बिहार दौरे पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अमित शाह आ रहे हैं, तो बताइए कि विशेष राज्य का दर्ज़ा देंगे या नहीं? एक बात तो सब के मन में है कि आने का मकसद क्या है? समाज में जहर बोना ही आने का मकसद है। अमित शाह आकर यही बोलेंगे कि जंगल राज आ गया है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00