नीतीश के काफिले पर पत्थरबाजी: तेजस्वी बोले- कागजी विकास की जनता ने खोली पोल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Sat, 13 Jan 2018 03:17 PM IST
Tejashwi Yadav accused Nitish Kumar not doing any development for Maha Dalit people
tejashwi yadav
12 जनवरी को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों ने पथराव किया था। कुमार विकास समीक्षा यात्रा के लिए बक्सर पहुंचे थे। पथराव के बीच सीएम को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन काफिले में शामिल कुछ सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसी मामले पर अब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से चार ट्विट किए हैं।

तेजस्वी ने अपने पहले ट्विट में लिखा- मुख्यमंत्री नीतीश का प्रत्येक जिले में हिंसक विरोध बेहद चिंतनीय है। मीडिया मुख्यमंत्री पर हुए हमले को नज़रअन्दाज़ क्यों कर रही है? इनके कागजी विकास की जनता पत्थर बरसाकर पोल खोल रही है?

दूसरे ट्विट में तेजस्वी ने कहा- जमीन पर विकास हुआ नहीं फिर किसकी समीक्षा? महादलित परिवारों से मुख्यमंत्री मिलते हैं नहीं फिर भी जनसंवाद का ढकोसला। महादलित टोलों में कहीं कोई विकास नहीं हुआ। जनता आक्रोश में सीएम के क़ाफ़िले पर हमला कर रही है, काले झंडे दिखाए जा रहे है।

तीसरे ट्विट में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को आत्ममंथन करने की सलाह देते हुए कहा कि बिहार के गरीब नीतीश के छद्म विकास पर पत्थर फेंकते हुए। नीतीश जी को आत्ममंथन करना चाहिए हर जिले में आमजन उनका विरोध क्यों कर रहे है?

चौथे ट्विट में .यादव ने लिखा- CM पर हमला हुआ फिर भी मीडिया क्यों चुप है? नीतीश कुमार की कार का घेराव, पत्थरबाज़ी लेकिन फिर भी बिहार में जंगलराज नहीं। नीतीश जी, विकास की समीक्षा जनता करती है मुख्यमंत्री नहीं। आत्मचिंतन करिए।
 

 

 

 

Spotlight

Most Read

Jammu

J&K: पाक ने फिर दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत, सरहद पर बने यु्द्ध जैसे हालात

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ओडिशा के इस ‘दशरथ मांझी’ ने बच्चों के लिए बनाई 8 किमी. लंबी सड़क

ओडिशा के कंधमाल में रहनेवाले जालंधर नायक ने अपने बच्चों के लिए अकेले ही आठ किलोमीटर लंबी सड़क तैयार कर दी। जालंधर के बच्चे इलाके में सड़क न होने की वजह से जंगल के रास्ते स्कूल नहीं जा पाते थे।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper