लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Nitish Kumar not a contender for opposition prime ministerial face but can be an option JDU chief Lalan Singh

Prime Ministerial Face: नीतीश कुमार विपक्ष के पीएम उम्मीदवार होंगे या नहीं? ललन सिंह ने किया खुलासा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Fri, 19 Aug 2022 04:00 PM IST
सार

इससे पहले जदयू अध्यक्ष ने दावा किया था कि भाजपा को 2024 में केंद्र की सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा। उसने 2019 में जितनी सीटें जीती हैं, उनमें 40 लोकसभा सीट तो सिर्फ तीन राज्यों से ही कम हो जाएंगी।

राजीव रंजन
राजीव रंजन - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा? इसे लेकर रोजाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच जदयू चीफ ललन सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के पीएम उम्मीदवार के दावेदारों में नहीं हैं। हालांकि, अन्य पार्टियां चाहें तो वे भी एक विकल्प बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि भाजपा के खिलाफ एकजुट विपक्ष हो और वह इस दिशा में काम करेंगे।





इससे पहले जदयू अध्यक्ष ने दावा किया था कि भाजपा को 2024 में केंद्र की सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा। उसने 2019 में जितनी सीटें जीती हैं, उनमें 40 लोकसभा सीट तो सिर्फ तीन राज्यों से ही कम हो जाएंगी। सिंह ने कहा था कि भाजपा बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में 2019 के मुकाबले 40 लोकसभा सीटें हार जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00