लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Nitish Kumar and Tejashwi Yadav Reply on Kartikeya singh and Bima Bharti

Bihar: तेजस्वी ने मंत्री कार्तिकेय पर दिया जवाब, नीतीश ने बीमा भारती को फटकारा, बोले- जरूर कोई उकसा रहा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: संजीव कुमार झा Updated Thu, 18 Aug 2022 01:14 PM IST
सार

नीतीश कुमार की पार्टी के भीतर भी अंतर्कलह की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार की विधायक बीमा भारती ने बगावती सुर अपना लिया है। बीमा मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज चल रही हैं।

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार(फाइल)
तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार(फाइल) - फोटो : PTI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनते ही अब भाजपा के नेता नीतीश कुमार के मंत्रियों की कुंडली खंगालने लगे हैं। इस लिस्ट में नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह और नए कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का नाम सबसे ऊपर है। इतना ही नहीं अब नीतीश कुमार की पार्टी के भीतर भी अंतर्कलह की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार की विधायक बीमा भारती ने बगावती सुर अपना लिया है। बीमा मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज चल रही हैं। वहीं मीडिया में इन मामले को तूल पकड़ता देख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खुद सामने आकर जवाब दिया है।



नीतीश ने बीमा भारती को फटकारा
बीमा भारती की नाराजगी पर जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने बीमा भारती को भी 2014 और 2019 में मौका दिया था और इस बार दिया। यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें। मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है? लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है। अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर का मन है तो वो अपना सोचें। बीमा भारती को जरूर कोई उकसा रहा है इसलिए ऐसा बयान दे रही है।


भाजपा वाले को कोई काम नहीं बचा: तेजस्वी
वहीं बिहार में 'जंगल राज' शुरू करने के भाजपा के आरोप पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास हमें बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं है। जिस दिन से हमने राज्य के लोगों को 10 लाख नौकरियां देने की घोषणा की है, वे असहज हो गए हैं। वहीं तेजस्वी ने कार्तिकेय सिंह के ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा बेबुनियाद आरोप लगा रही है। कार्तिकेय सिंह बिल्कुल निर्दोष हैं।



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00