लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Life saved due to Chuda: When the car stopped, a spark was seen, immediately the fire blazed

चूड़ा के कारण बची जिंदगी: कार रुकी तो दिखी चिंगारी, तुरंत धधकी आग तो थाना परिसर में धकेला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भागलपुर Published by: न्यूज डेस्क Updated Sun, 27 Nov 2022 02:43 PM IST
सार

बांका निवासी कुमार अभिषेक की किस्मत आज चर्चा में है। अगर वह जगदीशपुर में कतरनी चूड़ा खरीदने के लिए नहीं रुके होते तो चलती कार में आग से जान खतरे में पड़ सकती थी।

जगदीशपुर थाना परिसर में जलती कार।
जगदीशपुर थाना परिसर में जलती कार। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

ससुराली रिश्तेदार की शादी में कार से जा रहे बांका निवासी कुमार अभिषेक की किस्मत आज चर्चा में है। अगर वह जगदीशपुर में कतरनी चूड़ा खरीदने के लिए नहीं रुके होते तो चलती कार में आग से जान खतरे में पड़ सकती थी। किस्मत से वह चूड़ा खरीदने के लिए दुकान में पहुंचे ही थे कि ड्राइवर ने बताया कि कार के अंदरूनी हिस्से में आग लग गई है। जबतक वह दौड़कर पहुंचे आग तेज हो चुकी थी। भीड़ जुटी तो लोगों ने जल्दी से गाड़ी को धक्का देकर जगदीशपुर थाना परिसर में पहुंचा दिया। अंदर पानी था और आग बुझाने की कोशिश भी की गई, लेकिन देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो गई।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका
कार मालिक कुमार अभिषेक ने बताया कि पत्नी के भाई की शादी में जा रहे थे। जगदीशपुर में कतरनी चुरा लेने के लिए गाड़ी को रोड किनारे लगाए ही थे कि ड्राइवर ने कॉल किया कि भैया गाड़ी में आग लग गई है। दौड़ते हुए आए और गाड़ी से सारा सामान किसी तरह बाहर निकाला। आग पर काबू नहीं होता दिखा तो लोगों ने कार को थाना परिसर की ओर धक्का दे दिया। सड़क पर पानी का इंतजाम नहीं होता, इसलिए भी यह जरूरी लगा। ऐसा लगता है कि शार्ट शर्किट की वजह से आग लगी होगी।

थाना में ही घटना, लिखित जानकारी दी गई
थाना परिसर में कार को बचाने के लिए पानी भी डाला गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस के अनुसार, घटना में किसी व्यक्ति को हानि नहीं पहुंची है। गाड़ी पूरी तरह जल गई है, इसलिए उसे कहीं ले भी नहीं जाया जा सकता। कार मालिक ने सामने ही पूरी जानकारी थाने को भी दे दी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00