लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Giriraj Singh reminds RJD supremo Lalu Prasad Yadav old tweet Snake has entered your house

Giriraj Singh: 'सांप आपके घर घुस गया है लालू जी', गिरिराज ने राजद सुप्रीमो को उनके पुराने ट्वीट की दिलाई याद

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: संजीव कुमार झा Updated Wed, 10 Aug 2022 10:29 AM IST
सार

नीतीश कुमार आज आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। लेकिन उससे पहले भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने  उनपर बड़ा हमला बोला है। गिरिराज ने लालू के पुरान ट्वीट को रीट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

गिरिराज सिंग-नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
गिरिराज सिंग-नीतीश कुमार (फाइल फोटो) - फोटो : PTI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नीतीश कुमार द्वारा भाजपा से गठबंधन तोड़ने के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है। दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच अब जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी क्रम में भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। गिरिराज ने लिखा कि सांप आपके घर घुस गया है लालू जी। दरअसल, 2017 में नीतीश जब आरजेडी से अलग हुए  थे तब लालू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में साँप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है।किसी को शक?



आज शराबबंदी कानून हटेगा, कल जदयू खत्म होगा: गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने एक अन्य ट्वीट में शराबबंदी कानून को लेकर जेडीयू पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार सरकार को मिलने वाला सारा राजस्व शराब माफिया को जाता है, जिसका इस्तेमाल जदयू अपनी पार्टी को जिंदा रखने के लिए करता है, आज शराबबंदी कानून हटेगा, कल जदयू खत्म होगा। शराबबंदी के बाद जेडीयू के चंदे के संग्रह में अभूतपूर्व इजाफा हुआ है।


हमारे साथ 15 साल से अधिक मुख्यमंत्री रहे उन्हें सांप्रदायिकता नहीं दिखी: गिरिराज सिंह
नीतीश कुमार 15 साल से अधिक हमारे साथ रहे। उस समय उन्हें सांप्रदायिकता नहीं दिखी। लेकिन अब ऐसा क्या हो गया जो उन्हें सांप्रदायिकता दिख रही है। ये बस बहाना है सिर्फ कुर्सी पाना है। उन्होने कहा कि रोने का मन हुआ तो आंख में खुट्टी। दरअसल, बात यह है कि नीतीश कुमार के मन में प्रधानमंत्री पद के लिए लालसा बनी हुई है।

नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं: गिरिराज सिंह
गिरिराज ने देर रात एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश सबके नहीं है बल्कि सिर्फ कुर्सी के हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव भी नीतीश को पलटू चाचा कहते रहे हैं। 2019 में तेजस्वी ने उन्हें गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला बताया। तब तेजस्वी ने भविष्य में उनके साथ किसी तरह के गठबंधन से इंकार कर दिया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00