बिहार: शराब तस्करों की गोलीबारी में हवलदार की मौत, थाना अध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी घायल

टीम डिजिटल, अमर उजाला Updated Tue, 28 Nov 2017 02:46 PM IST
Bihar samastipur police encounter with liquor smugglers havildar dead many policemen injured
प्रतीकात्मक चित्र
बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन में शराब तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस के एक हवलदार की मौत हो गई और थाना प्रमुख घायल हो गए। पुलिस कप्तान के पहुंचने के पहले शराब तस्कर वहां से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने उनकी धड़पकड़ के लिए तलाशी अभियान तेज कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार बोले- शराबबंदी से अपराधों में आई कमी, छुपकर बेचने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस को खबर मिली थी कि सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में शराब की बड़ी खेप पहुंचे वाली है। इस पर सरायरंजन थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे। पुलिस को मौके पर देख शराब तस्कर गोलीबारी करने लगे। पुलिस और तस्करों के बीच करीब 50 राउंड गोलियां चली। फायरिंग में पुलिस हवलदार अनिल कुमार की मौत हो गई और थाना प्रभारी मनोज सिंह घायल हो गए। मुठभेड़ में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मुठभेड़ की खबर मिलने पर पुलिस कप्तान दीपक रंजन दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। शराब तस्करों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू कर रखी है। बावजूद इसके शराब तस्करों ने राज्य के कई शहरों में शराब आपूर्ति करने के कई तरीके ढूंढ निकाल हैं और राजधानी तक में शराब की होम सप्लाई की कई खबरें आई हैं। हालांकि मुख्यमंत्री कहते रहे हैं कि राज्य में शराबबंदी लागू करने के निर्णय से वे पीछे नहीं हटेंगे इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े। 

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में फिर शुरू हुई डीजीपी की रेस, ओपी सिंह को केंद्र ने नहीं किया रिलीव

उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ओडिशा के इस ‘दशरथ मांझी’ ने बच्चों के लिए बनाई 8 किमी. लंबी सड़क

ओडिशा के कंधमाल में रहनेवाले जालंधर नायक ने अपने बच्चों के लिए अकेले ही आठ किलोमीटर लंबी सड़क तैयार कर दी। जालंधर के बच्चे इलाके में सड़क न होने की वजह से जंगल के रास्ते स्कूल नहीं जा पाते थे।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper