बिहार : खंभे से बांधकर लड़की की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद चार गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंपारण Updated Sun, 06 May 2018 11:10 AM IST
Bihar: Police arrested 4 people who tied a girl with pillar and beaten up
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बिहार में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश में एक लड़की को खंभे से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बगहा पुलिस अधीक्षक अरविंद गुप्ता का कहना है कि वीडियो के आधार पर घटना के कुछ घंटों बाद आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
विज्ञापन


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना चंपारण जिले के कथैय्या गांव की है। घटना उस समय घटित हुई जब पीड़िता अपनी दोस्त के घर उससे मिलने के लिए गई थी। पीड़िता द्वारा नौरांगिया पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत देने के बाद चार आरोपियों को पकड़ा गया है। जिनकी पहचान 25 साल के सुरसेन कुमार, 27 साल के हंसराज कुमार, 22 साल के कंवल कुमार और 23 साल के मेघनाथ बारघरिया के तौर पर हुई है।


गुप्ता ने बताया कि घटना गुरुवार की है लेकिन लड़की को पिलर से बांधकर उसकी पिटाई करने वाली तस्वीरें और वीडियो शुक्रवार को सामने आईं। जिसके तुरंत बाद एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सभी चारों आरोपियों की पहचान करके उसे पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र थारू जनजाति बहुल है। यह लोग किसी मसले को लेकर पुलिस के पास नहीं आते हैं।

सदर प्रखंड बाल विकास अधिकारी संजीव कुमार का कहना है कि पीड़िता गुरुवार को अपनी सहेली के घर उससे मिलने के लिए पहुंची थी। जहां उसपर आरोप लगाया गया कि उसने अपनी सहेली की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद से विवाद बढ़ गया और सहेली के परिवारवालों ने उसे उसकी सहेली से मिलने नहीं दिया। इसके बाद उसे खंभे से बांधकर पीटा गया।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00