बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

Royal Enfield की नई बाइक: Classic 500 Tribute Black मॉडल हुई लॉन्च, कंपनी बेचेगी सिर्फ 240 यूनिट्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Sun, 20 Jun 2021 07:45 PM IST

सार

रॉयल एनफील्ड ने Classic 500 Tribute Black मॉडल को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजार में उतारा है। बाइक के साथ दो साल की वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस भी दी जा रही है। 
विज्ञापन
Royal Enfield Classic 500 Tribute Black limited
Royal Enfield Classic 500 Tribute Black limited - फोटो : Royal Enfield
ख़बर सुनें

विस्तार

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक बनाने वाली ऑटोमोबाइल कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल क्लॉसिक 350 के ट्रिब्यूट ब्लैक मॉडल को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने Classic 500 Tribute Black मॉडल को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजार में उतारा है। कंपनी ने तय किया है कि वह इस बाइक की सिर्फ 240 यूनिट्स की बिक्री करेगी। जिसमें से 200 ऑस्ट्रेलियाई बाजार में बेची जाएगी और बाकी न्यूजीलैंड के बाजार में बिक्री होगी। 
विज्ञापन


इंजन और पावर
Classic 500 Tribute Black मॉडल में 499cc सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 27.6 PS का पावर और 41.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस इंजन को चेन्नई स्थित प्लांट में बनाया गया है। 


फीचर्स
अन्य अपडेट में रॉयल एनफील्ड के आधिकारिक एक्सेसरीज कैटलॉग से टूरिंग मिरर और टूरिंग सीटें शामिल हैं। इसे स्टैंडर्ड किट के हिस्से के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया-स्पेक मॉडल में पहले यूके में लॉन्च किए गए मॉडल की तरह, मिलिट्री सैडलबैग नहीं दी जाएगी। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

कितनी है कीमत

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us