विज्ञापन
विज्ञापन

मोबाइल फोन का इस्तेमाल खतरनाक

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Fri, 14 Sep 2012 02:17 PM IST
mobile phone usage at time of driving dangerous
ख़बर सुनें
टीनएजर्स गाड़ी चलाने में काफी लापरवाही बरतते हैं। यह ध्यान कर लें कि जब भी आपका बच्चा गाड़ी चलाये तो वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करें। माता-पिता को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि बच्चों के गाड़ी चलाते समय वह उनसे बातचीत को दरकिनार करें। कार को ड्राइव करते समय मोबाइल पर बात करने से हमेशा परहेज करना चाहिए। यदि जरूरी हो तो कार को सड़क के किनारे पर लगाकर बात करें। शराब पीकर गाड़ी चलाना भी खतरे से खाली नहीं हो सकता। यदि आप कार ड्राइविंग में माहिर भी है तब भी ड्राइविंग करते समय मोबाइल पर लंबी बातचीत न करें। कई बार जाता है कि महिलाएं ड्राइविंग के समय मोबाइल पर लंबी बातचीत करती रहती है। ईयर फोन लगाकर बात करना भी हानिकारक हो सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा,  पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

सवाल करियर का हो या फिर हो नौकरी से जुड़ा, पाएं पूरा समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Auto News

डीलर ने 13.77 लाख में बेची जंग लगी कार, पढ़ें ग्राहक ने कैसे लिया कंपनी और डीलर से 'बदला'

कई बार कार डीलर ग्राहकों को लूटने में कोई कोरकसर बाकी नहीं छोड़ते। यहां तक कि कानून को ताक पर रख कर हदों से भी परे चले जाते हैं। चंडीगढ़ के रहने वाले सेखों ने हिम्मत न हारते हुए न केवल डेढ़ साल तक लंबी लड़ाई लड़ी बल्कि अपना हक भी वापस लिया।

20 मई 2019

विज्ञापन

अरबाज ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थडे, आशीर्वाद देने पहुंचे पिता सलीम खान

अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के लिए बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में उनके साथ सोहेल खान, अरपिता खान, आयूष शर्मा, सलीम खान, हेलेन समेत अन्य परिवार के लोग और कई फिल्मी सितारे भी नजर आए।

21 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election