विज्ञापन
विज्ञापन

प्रगति मैदान नहीं, ग्रेटर नोएडा में होगा ऑटो एक्सपो

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 11 Dec 2012 11:37 AM IST
auto expo 2014 will held in greater noida
ख़बर सुनें
वाहनों का मेला ऑटो एक्सपो अब प्रगति मैदान के बजाय ग्रेटर नोएडा में लगेगा। वाहनों की द्विवार्षिक प्रदर्शनी ऑटो एक्सपो के अगले संस्करण का आयोजन 6 से 12 फरवरी 2014 तक ग्रेटर नोएडा में होगा। वाहन निर्माताओं के संगठन सियाम ने कहा कि आयोजन स्थल में बदलाव की वजह डेट्रायट ऑटो शो की अवधि से टकराव और इसके साथ ही फरवरी में प्रगति मैदान का उपलब्ध न होना है। इससे पहले ऑटो एक्सपो जनवरी के पहले सप्ताह सप्ताह में प्रगति मैदान में आयोजित होता रहा है।
विज्ञापन
सियाम के महानिदेशक विष्णु माथुर ने बताया कि अगले ऑटो एक्सपो में हम ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट में सिर्फ वाहन और एक्सेसरीज प्रदर्शित करेंगे। ऑटो एक्सपो की जगह बदलाव के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि कई वैश्विक कंपनियों के मुख्य कार्यपालक अधिकारियों का कहना था कि वे डेट्रायट ऑटो शो में व्यस्त होने की वजह से जनवरी में यहां नहीं आ पाएंगे। जिसके बाद हमने एक्सपो का आयोजन फरवरी में करने का फैसला किया है।

कारों के पार्टस की प्रदर्शनी का आयोजन अलग स्थान पर किया जाएगा। इसके लिए अभी जगह का चयन होना बाकी है। प्रगति मैदान फरवरी 2014 में उपलब्ध नहीं है। सियाम के उप महानिदेशक सुगातो सेन ने कहा कि जगह के हिसाब से ऑटो एक्सपो 2014 कहीं बड़ा होगा। सेन ने कहा कि कुल 50,000 वर्ग मीटर क्षेत्र में कंपनियां अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगी। इस साल आयोजित ऑटो एक्सपो में 40,000 वर्ग मीटर क्षेत्र में यह मेला लगा था।
विज्ञापन

Recommended

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार
Invertis university

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Auto News

सबसे बड़े संकट में ऑटो सेक्टर, अगले तीन महीने में बेरोजगार हो सकते हैं पांच लाख लोग

देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए कलपुर्जे बनाने वाले 57 अरब डॉलर के ऑटो कंपोनेंट सेक्टर पर संकट के बादल छाए हुए हैं। इस सेक्टर का देश की जीडीपी में 2.3 फीसदी का योगदान है। अगली तिमाही में इस सेक्टर में लाखों लोगों के रोजगार का संकट पैदा हो सकता है।

17 अगस्त 2019

विज्ञापन

भाजपा के अहम नेता अरुण जेटली ने जेल में बिताए थे 19 महीने

कुछ लोग परिचय के मोहताज नहीं होते। अरुण जेटली भी एक ऐसा ही नाम है जो राजनीति के एक चमकदार सितारे के रूप में उभर कर सामने आया। जेटली भाजपा के प्रमुख नेता और प्रसिद्ध अधिवक्ता के साथ-साथ पूर्व वित्त मंत्री भी रहे।

17 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree