लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Discount on Renault Cars: साल के आखिरी महीने में खरीदें रेनो कार, मिल रहा 50 हजार रुपये का तगड़ा डिस्काउंट

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: समीर गोयल Updated Sun, 04 Dec 2022 10:08 AM IST
For Reference Only
1 of 4
विज्ञापन

रेनो की ओर से साल के आखिरी महीने में भी कारों पर तगड़े ऑफर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स का फायदा 31 दिसंबर 2022 तक लिया जा सकता है। डिस्काउंट ऑफर्स में कंपनी कैश डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर दे रही है। हम इस खबर में बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

रेनो क्विड

For Reference Only
2 of 4
रेनो की छोटी हैचबैक और भारत में काफी पसंद की जाने वाली कार क्विड पर दिसंबर 2022 में 35 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की वेबसाइट दी गई जानकारी के मुताबिक चुनिंदा वैरिएंट्स पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 10 हजार रुपये के साथ ही आरएक्सई को छोड़कर सभी पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। रूरल ऑफर के तहत किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को पांच हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। रेनो क्विड की एक्स शोरूम कीमत की शुरूआत 4.64 लाख रुपये से होती है।

यह भी पढ़ें - PUC Certificate: क्या होता है पीयूसी सर्टिफिकेट, कैसे और कहां मिलता है, यहां मिलेगी पूरी जानकारी
विज्ञापन

रेनो ट्राइबर

For Reference Only
3 of 4
रेनो की ओर से सबसे कम कीमत वाली सात सीटर कारों में से एक ट्राइबर भी भारतीय बाजार में ऑफर की जाती है। दिसंबर महीने में कंपनी की ओर से इस एमपीवी पर 50 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। ऑफर के मुताबिक इस कार के चुनिंदा वैरिएंट्स पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट दिया जा रहा है। रूरल ऑफर के तहत किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए पांच हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सात सीटर एमपीवी ट्राइबर की एक्स शोरूम कीमत 5.91 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें -  CNG: कार में बाहर से सीएनजी लगवाना कितना नुकसानदेह, सिर्फ पांच पॉइंट्स में जानें हर बात

रेनो काइगर

For Reference Only
4 of 4
रेनो की कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर भी दिसंबर महीने में 35 हजार रुपये का बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। कॉम्पैक्ट एसयूवी पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर 10 हजार रुपये की छूट मिल रही है और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर 10 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। रूरल ऑफर के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए पांच हजार रुपये का ऑफर भी दिया जा रहा है। इनके अलावा काइगर के कुछ खास वैरिएंट्स को दिसंबर महीने में खरीदने पर दो साल की अतिरिक्त वारंटी भी दी जा रही है। रेनो की एमपीवी की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें - Magnite vs Kiger: छह लाख से सस्ती बेस्ट SUV कौन-सी, काइगर-मैग्नाइट में कौन ज्यादा बेहतर?
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00