बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

Simple One Electric Scooter : 240 किमी चलने वाला यह ई-स्कूटर पहले इन 13 राज्यों में मिलेगा, 15 अगस्त को है लॉन्चिंग

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Thu, 05 Aug 2021 05:18 PM IST

सार

बंगलूरू स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप Simple Energy (सिंपल एनर्जी) ने एलान किया है कि उसका पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One (सिंपल वन) पहले चरण में देश भर के 13 राज्यों में लॉन्च किया जाएगा।
विज्ञापन
Simple One Electric Scooter
Simple One Electric Scooter - फोटो : Simple One
ख़बर सुनें

विस्तार

Simple One Electric Scooter Launch in these Cities : बंगलूरू स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप Simple Energy (सिंपल एनर्जी) ने एलान किया है कि उसका पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One (सिंपल वन) पहले चरण में देश भर के 13 राज्यों में लॉन्च किया जाएगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 अगस्त को बंगलूरू में एक इवेंट में लॉन्च किया जाना है। कंपनी ने कहा है कि सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग के दिन ही इसकी बुकिंग शुरू हो जाएगी।
विज्ञापन


पहले चरण में जिन राज्यों में Simple One ई-स्कूटर लॉन्च किया जाएगा उनमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, पंजाब, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल, महाराष्ट्र और गोवा शामिल हैं। सिंपल एनर्जी ने कहा है कि उसने इन राज्यों के शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर्स (अनुभव केंद्रों) के लिए जगहों को चुन लिया है, ताकि जल्द ही इसका विस्तार किया जा सके। कंपनी की योजना अगले दो वर्षों में पूरे देश में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश करने की है।

 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X