विज्ञापन

अंक ज्योतिष वार्षिक भविष्यवाणी 2019: मूलांक 6

Content Partner: Astrosage

अंक ज्योतिष के अनुसार सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। वैसे तो स्थितियाँ धीरे-धीरे बदलेंगी, लेकिन भाग्य आपके साथ रहेगा इसलिए घबराने की ज़रूरत नहीं है। इस साल आप बुरे और अच्छे दोनों तरह के अनुभव करेंगे। इस दौरान आपको कई सुनहरे मौक़े मिलेंगे, लेकिन इन मौक़ों का फ़ायदा उठाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ-साथ आपको स्मार्ट तरीक़े से काम भी करना होगा। सेहत पर विशेष ध्यान दें, अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। साथ ही माता जी की सेहत का पूरा ख़्याल रखें। माता जी की सेहत को नज़रअंदाज़ करना उचित नहीं होगा। कुछ परेशानियों के कारण आप तनाव में आ सकते हैं जिसके कारण काम में आपका मन लगेगा और एकाग्रता की कमी रहेगी, हालाँकि अपने आशावादी सोच के कारण आप सफलता के पथ पर अग्रसर रहेंगे। वैवाहिक जीवन के लिए आपसी समझ बेहद ज़रूरी है और सफल वैवाहिक जीवन का यही राज़ भी है। साथ ही रिश्तों में किसी बात को छिपाएँ नहीं। जहाँ तक प्रेम-संबंधों का सवाल है तो साल 2019 इसके लिए कुछ ख़ास अच्छा नहीं है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी बहस हो सकती है। एक-दूसरे पर आरोप लगाने से बचें, नहीं तो आपके रिश्ते हमेशा के लिए ख़राब हो सकते हैं। सकारात्मक परिणाम के लिए सकारात्मक रुख़ अपनाएँ। साथ ही चीज़ों की बेहतरी के लिए आप अंक ज्योतिष के आधार पर नाम में सुधार भी कर सकते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Predictions

22 January Horoscope : जानें धरतीपुत्र मंगल किस राशि के सपने करेंगे साकार और किसे करना होगा इंतजार

Read daily horoscopes 2019, 22 January 2019 aaj ka rashifal, today’s horoscope of all zodiac sign जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

21 जनवरी 2019

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree