विज्ञापन
विज्ञापन

Astrology services online

मंत्र उच्चारण के लाभ :-
  1.  बड़ी से बड़ी बीमारी हो जाती है दूर
  2.  स्वस्थ जीवन और लंबी आयु की होती है प्राप्ति
  3. अकाल मृत्यु का भय नहीं रहता है
  4. गंभीर रोगों से मिलती है मुक्ति
  5. महामारी से होता है बचाव
मानव जीवन में हर व्यक्ति अपनी सुख समृद्धि की कामना करता है। मान्यताओं के अनुसार मनुष्य की रक्षा हेतु विभिन्न पूजा और मंत्र-पाठ, हवन, दान आदि उपाए करने चाहिए। कहते है की अच्छे जीवनकाल और लम्बी आयु के लिए भगवान शिव की पूजा करने से उचित फल प्राप्त होता है। हिन्दू धर्म में कई मंत्रों के बारे में  बताया गया है जिनसे मनुष्य का कल्याण होता है। जिनमें से एक है महामृत्युंजय मंत्र। इस मंत्र में दिव्य और आलौकिक शक्तियां होती हैं जिनसे बड़ी से बड़ी बीमारी भी नष्ट हो जाती है। इससे गंभीर रोग और अकाल मृत्यु को भी टाला जा सकता है। महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग 12 ज्योर्तिलिंगों में से एक है। इसलिए इस मंत्र का यहां पर उच्चारण करवाने से विशेष लाभ प्राप्त होता है।

हमारी सेवाएं :-
पूरे 1.25 लाख महा मृत्युंजय मंत्रो का जाप किया जाएगा। यह एक सामूहिक पूजा होगी। हमारे पंडित जी आपको फोन पर संकल्प करवाएंगे। प्रसाद भी भिजवाया जाएगा।

प्रसाद :-
१. पंचमेवा
२. सक्रिय काला धागा (गले में पहनने हेतु)

अस्वीकरण : माई ज्योतिष.कॉम न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us