शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सिद्धपीठ मां ज्वाल्पा देवी की शरण में पहुंचे एनएसए अजीत डोभाल, देखें वीडियो...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 23 Oct 2020 10:10 PM IST

Nsa Ajeet doval पत्नी संग दो दिन के निजी दौरे पर Uttarakhand  पहुंचे हैं। शुक्रवार को उन्होंने Rishikesh के Parmarth Niketan में Ganga तट पर पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने हवन-यज्ञ में आहुतियां डालीं और मां गंगा से विश्व शांति के लिए प्रार्थना की। इसके बाद वे पौड़ी स्थित अपने पैतृक गांव लिए रवाना हो गए। पौड़ी पहुंचकर उन्होंने सिद्धपीठ मां ज्वाल्पा देवी की पूजा अर्चना की।

मंदिर परिसर में करीब 50 मिनट रहने के बाद उन्होंने मंडल मुख्यालय पहुंचकर सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी ली। एनएसए डोभाल शनिवार को अपने पैतृक गांव घीड़ी जाएंगे। जहां वे पत्नी अरुणा डोभाल के साथ कुल देवी मां बाल कुंवारी की पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बनने के बाद यह उनका तीसरा निजी दौरा है।

Latest

Recommended

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।