विज्ञापन

Jio GigaFiber की नई सेवा हुई लॉन्च, एक क्लिक में देखें आज की बड़ी खबरें

2.8K Views

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 07 Jun 2019 04:55 PM IST

रिलायंस जियो ने जियो गीगाफाइबर का नया वर्जन पेश कर दिया है। जियो गीगाफाइबर ग्राहकों से सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये लेता था लेकिन अब कंपनी ने नई सेवा के तहत सिक्योरिटी डिपॉजिट को कम करके सिर्फ 2,500 रुपये कर दिया है।

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर के भाई राजीव कोचर के खिलाफ कोर्ट ने लुक आउट नोटिस हटा दिया है। 

नोएडा पुलिस ने अहम निर्णय लिया है। पुलिस के अनुसार अगर सड़क दुर्घटना के समय कोई भी फोटो खीचता है या वीडियो बनाता है तो उसपर जुर्माना लगेगा। इतना ही नहीं, उसे जेल भी जाना पड़ सकता है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने शुक्रवार की सुबह की भारतीय Chinar Corps के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था जिसे अब री-स्टोर कर दिया गया है। 

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी को पीछे छोड़ते हुए महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने यूवी सेगमेंट में कब्ज़ा कर लिया है। महिंद्रा ने मई महीने में 19,524 यूनिट्स की बिक्री की थी। जबकि मारुति सुजुकी ने 19,152 यूटिलिटी वीइकल्स बेचे।

Latest

Recommended

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।