शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

डकैतों का तीन गांवों में उत्पात, फायरिंग में दो लोग जख्मी

लखनऊ ब्यूरो Updated Thu, 19 Sep 2019 11:48 PM IST
कमलापुर (सीतापुर)। डकैतों ने बुधवार रात ताबड़तोड़ तीन गांवों में धावा बोल दहशत फैला दी। लूट व चोरी में असफल होने पर डकैतों ने फायरिंग की, जिससे दो गांवों में दो लोग घायल हो गए। एक को लखनऊ रेफर किया गया है। तीसरे गांव में भी डकैत लूट करने में सफल नहीं हुए। मौके पर सीओ व इंस्पेक्टर ने जांच की है।
विज्ञापन
कमलापुर इलाके के किशुन खेड़ा गांव निवासी राम भरोसे के घर बीती रात डकैत दीवार फांदकर घुस गए। आहट पर राम भरोसे की पत्नी जग गई। घर में डकैतों को देखकर उसने शोर मचाया तो इस पर सभी भाग निकले। वहां से भागे डकैत पड़ोस के मधवापुर गांव में राम प्रकाश के घर जा पहुंचे।
राम प्रकाश की बाहर बंधी भैंसों के पास पहुंचे, तभी आहट पाकर विशुन कुमार ने बेटे राम प्रकाश को आवाज दी। आवाज सुनकर राम प्रकाश घर से डंडा लेकर निकला। उसने डकैतों को देखकर ललकारा तो डकैतों ने उस पर फायर झोंक दिया। ग्रामीणों की घेराबंदी देख डकैतों ने चार राउंड फायरिंग की।
इसमें से एक गोली राम प्रकाश को जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसको फौरन सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। इसके बाद डकैत कमलापुर इलाके के प्रताप बेहड़ गांव पहुंचे। डकैतों ने देवेंद्र के घर धावा बोल दिया।
डकैत घर में घुसे थे, तभी देवेंद्र की पत्नी सुनीता की आंख खुल गई। उसने पति देवेंद्र को आवाज दी। देवेंद्र व उसकी पत्नी ने शोर मचाया तो डकैत वहां से भागने लगे। शोर सुनकर पड़ोसी कुलदीप जाग गया। वह शोर सुनकर अपने घर के बाहर आ गया। इस बीच डकैत देवेंद्र के घर से भाग रहे थे।
आगे रास्ते में कुलदीप को देखकर डकैतों ने उसको गोली मार दी। इस दौरान अन्य ग्रामीणों ने ललकार कर घेराबंदी कर ली। खुद को फंसता देखकर डकैतों ने कई राउंड फायरिंग की और दहशत फैलाकर भाग निकले। गोली से जख्मी कुलदीप को सीएचसी में भर्ती कराया गया। डकैत लूटपाट नहीं कर पाए।
खबर पाकर सीओ सिधौली अंकित कुमार, इंस्पेक्टर कमलापुर आरबी सुमन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच की है। एसओ आरबी सुमन का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। अभी तक तहरीर नहीं मिली है।
सूचना पर भी अलर्ट न हो सकी पुलिस
कमलापुर इलाके में रात को एक के बाद एक तीन गांवों में डकैतों का धावा पुलिस की लापरवाही उजागर कर रही है। डकैतों ने आसपास ही तीन स्थानों पर वारदात की और जब सफल नहीं हुए तो फायरिंग की, जिससे दो लोग घायल हुए। लोगों का कहना है कि किशुन खेड़ा में सबसे पहले डकैतों ने धावा बोला।
इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। लेकिन पुलिस की सक्रियता नहीं दिखी। अगर तभी पुलिस अलर्ट हो जाती तो शायद पड़ोस के अन्य गांवों में डकैत न घुस पाते।
विज्ञापन

Recommended

crime

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।