शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भाजपा विधायक ने दरोगा को दी गिराकर मारने की धमकी

लखनऊ ब्यूरो Updated Tue, 17 Sep 2019 01:48 AM IST
रायबरेली। भाजपा विधायक के दरोगा को धमकाने और गाली-गलौज के ऑडियो की जांच शुरू हो गई है। पुलिस अधीक्षक ने एएसपी को तीन दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा है।
विज्ञापन
इस बीच सोमवार को ही एक पुराना ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें विधायक रामनरेश रावत बछरावां थाने में तैनात रहे उपनिरीक्षक अरविंद पांडेय को धमकी दे रहे हैं कि तुम लोगों से कह रहे हो कि विधायक तुम्हारा तबादला नहीं करा पाएंगे।
तो सुन लो मंत्री तक तुमको नहीं बचा पाएंगे। कहा जा रहा है कि इसके बाद तत्कालीन एसपी सुनील कुमार सिंह ने अरविंद पांडेय का जगतपुर थाने तबादला कर दिया था।
इस ऑडियो में भी विधायक दरोगा पर मनमाना काम कराने के लिए दबाव बना रहे थे। यह ऑडियो पुराना बताया जा रहा है। इस बीच दोनों ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।
भाजपा विधायक, बछरावां रामनरेश रावत ने कहा कि दरोगा डीके राय की जबरदस्त शिकायतें मिल रही थीं। काम के बदले वह घूस ले रहा था। लड़की भगाने के एक मामले में दरोगा ने 20 हजार रुपये ले लिया था। साथ ही मामले में आरोपी की पत्नी को परेशान कर रहा था।
20 हजार रुपये लेने की जानकारी थानेदार को भी है। एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मैंने दरोगा को फटकार लगाई है। गालीगलौज नहीं की है। जनता की समस्या को दूर कराना उनकी पहली प्राथमिकता है।
उपनिरीक्षक, बछरावां थाना डीके राय ने बताया कि बछरावां थाना क्षेत्र के सब्जी गांव की एक लड़की भाग गई थी। उसी मामले में बस्ती जिले के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था।
आरोपी की तलाशी में मिला सामान थाने में जमा था। उसे लेने आई आरोपी की पत्नी के पास आधार कार्ड नहीं था। इसलिए उसे सामान नहीं दिया गया था।
इसी बात को लेकर विधायक ने मुझसे गालीगलौज की। गिराकर मारने की धमकी दी। पूरा मामले से उच्च अधिकारियों को मामले अवगत करा दिया गया है।
बछरावां विधायक रामनरेश रावत और थाने में तैनात दरोगा डीके राय के बीच बातचीत का एक ऑडियो सामने आया है, जिसके समस्त तथ्यों की जांच कराई जा रही है। चूंकि मामला गंभीर है।
बछरावां थाने में तैनात दरोगा डीके राय ने सोमवार की शाम थाने में बछरावां के भाजपा विधायक रामनरेश रावत के खिलाफ थाने में तहरीर देकर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की मांग की।
तहरीर में दरोगा ने कहा है कि विधायक ने उसे एक मामले को लेकर गालीगलौज करने के साथ ही धमकाया। तहरीर मिलने पर पुलिस प्रकरण करने में जुटी है।
पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि बछरावां विधायक और दरोगा डीके राय के बीच बातचीत के ऑडियो के मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह को दी गई है। तीन दिन के अंदर जांच रिपोर्ट तलब की गई है।
चूंकि मामला ऑडियो से जुड़ा है, इसलिए इसकी हर बिंदु पर जांच कराना जरूरी है। दरोगा ने थाने में विधायक के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में दरोगा के साथ न्याय किया जाएगा।
बछरावां थाने में तैनात रहे उपनिरीक्षक अरविंद पांडेय को धमकाने के मामले की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा किया गया है तो इसकी भी जांच कराई जाएगी। पुलिस कर्मियों से अभद्र व्यवहार करना गलत है। पुलिस कर्मियों के साथ किसी तरह की मनमानी नहीं होने दी जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

crime Audio Viral raibaraily news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।