शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

प्रेम प्रसंग की वजह से युवक की हुई मौत

मेरठ ब्यूरो Updated Sun, 28 Jun 2020 12:24 AM IST
विज्ञापन

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
प्रेम प्रसंग की वजह से युवक की हुई मौत
मुजफ्फरनगर, मीरापुर। गांव हाशिमपुर निवासी युवक ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि दूसरे वर्ग की युवती से प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया था। बुधवार देर रात हुई वारदात का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर हत्या में शामिल रहे चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
रामराज थाना क्षेत्र के गांव हाशिमपुुर निवासी अरुण पुत्र सूरज गांव के ही राहुल कांबोज के घेर में सोया करता था। बृहस्पतिवार सुबह अरुण का शव उसी घेर में पेड़ से लटका मिला था। शव की संदिग्ध अवस्था देख उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी। सीओ भोपा राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि अरुण के गांव की ही दूसरे वर्ग की युवती से प्रेम संबंध थे। युवती के पड़ोसी फिरोज उर्फ छोटे पुत्र नसीम को यह पसंद नहीं था, जिसके चलते वह कई बार अरुण को युवती से दूर रहने की चेतावनी दे चुका था। चार दिन पूर्व भी आरोपी ने अरुण को युवती से दूर रहने अथवा जान से मारने की धमकी दी थी। सीओ ने बताया कि इन प्रेम संबंधों के चलते ही फिरोज ने अपने दोस्तों साहन अली पुत्र अली हसन, मोहसिन उर्फ काला उर्फ चिलम पुत्र इस्लाम और शाहरूख उर्फ भूरा पुत्र डॉ कय्यूम सभी निवासीगण गांव हाशिमपुर के साथ मिलकर अरुण की हत्या की योजना बनाई। इसके तहत बुधवार रात चारों आरोपी राहुल कांबोज के घेर में जाकर छिप गए। देर रात जैसे ही अरुण सोने के लिए पहुंचा, चारों ने उसे घेरकर चारपाई पर ही दबोच लिया और गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद हत्या को आत्महत्या दिखाने के इरादे से शव को पेड़ से लटका दिया। सीओ ने बताया कि चारों हत्यारोपियों ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल की है, जिनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त गमछा भी बरामद कर लिया गया है। एसओ सतेंद्र नागर ने बताया कि चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
विज्ञापन

Recommended

Youth dies due to love affair
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।