शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मुठभेड़ में दबोचे दो लुटेरे, दंपति से लूटपाट कर भाग रहे थे

अमर उजाला/ब्यूरो, मुजफ्फरनगर Updated Thu, 13 Sep 2018 12:19 AM IST
बदमाशों की तलाश में कांबिंग करती पुलिस। - फोटो : अमर उजाला
खेड़ी फिरोजाबाद से पिमौड़ा लौट रहे दंपति से बाइक सवार तीन बदमाशों ने सात हजार की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को सूचना पर दौड़ी ककरौली समेत कई थानों की फोर्स ने दरियाबाद मार्ग पर घेर लिया, जहां मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरा फरार हो गया। पकड़े गए लुटेरों की पहचान भोपा के गांव बरूकी निवासी रवि व विपिन के रूप में हुई। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों कांबिंग की, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने भी मौका-मुआयना कर घटना के संबंध में जानकारी ली।
विज्ञापन
जानसठ के गांव पिमौड़ा निवासी शाहनवाज, पत्नी सलमा व महिला रिश्तेदार सलमा के साथ बाइक पर खेड़ी फिरोजाबाद से पिमौड़ा लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। बाइक रुकते ही लुटेरों ने शाहनवाज पर तमंचे तानते हुए उससे पांच हजार रुपये व उसकी पत्नी सलमा से दो हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश बेहड़ा सादात बीआईटी के दरियाबाद लिंक मार्ग की तरफ फरार हो गए।

घटना की सूचना पर सीओ भोपा राममोहन शर्मा, ककरौली एसओ जितेंद्र अंबावत व फोर्स के साथ बदमाशों की घेराबंदी में लग गए। इसके साथ ही जानसठ, मीरापुर, भोपा व सिखेड़ा थाना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस टीम को देख लुटेरे बाइक सड़क किनारे छोड़ फायरिंग करते हुए खेतों में घुस गए। इस पर पुलिस फोर्स ने उक्त खेत को घेर लिया, जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई।

कुछ देर बाद बदमाशों की तरफ से फायरिंग बंद होने पर पुलिस टीम अंदर घुसी तो दो बदमाश घायलावस्था में पड़े मिले, जिनके पैरों में गोलियां लगीं थीं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए उन्हें अस्पताल भिजवाया, जबकि उनके तीसरे फरार साथी की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी गई। हालांकि घंटों बाद भी भागे बदमाश का सुराग नहीं लग पाया।

मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और ककरौली एसओ की हौसलाअफजाई की। लुटेरों की पहचान रवि पाल पुत्र राजपाल व विपिन पुत्र ब्रह्मपाल कश्यप के रूप में हुई, जबकि फरार बदमाश दीपक निवासी मवाना बताया जा रहा है। मौके से एक बाइक, दो तमंचे-कारतूस और शाहनवाज से लूटे गए चार हजार रुपये बरामद किए गए हैं। एसओ ककरौली जितेंद्र अंबावत ने बताया कि लुटेरे रवि के खिलाफ रामराज थाने में एक मुकदमा दर्ज है। अन्य लुटेरों के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है।

Recommended

Spotlight

Most Read

Related Videos

विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।