बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
डाउनलोड करें
विज्ञापन

मेरठ: कूड़ा डालने निकली किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, हालत बिगड़ी, आरोपी फरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Published by: मेरठ ब्यूरो Updated Thu, 26 Nov 2020 02:38 AM IST

सार

- माछरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन

ये भी पढ़ें...

1
2
3
4
5
6
7
8
9
10

विस्तार

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने घर से कूड़ा डालने निकली किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बुधवार देररात किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे माछरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वारदात की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गए।

पीड़ित किशोरी 19 नवंबर को घर से कूड़ा डालने निकली थी। आरोप है कि लौटते समय दूसरे वर्ग के चार युवकों ने उसे ईख के खेत में खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी किशोरी को खेत में छोड़कर फरार हो गए। किशोरी के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद किशोरी बेहोशी की हालत में खेत में मिली।
विज्ञापन

होश में आने पर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसी बीच दबंगों ने पीड़ित परिवार को शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। डरे सहमे परिजन कई दिन तक किशोरी का घर पर ही उपचार कराते रहे। बुधवार देररात हालत बिगड़ने पर परिजन उसे माछरा सीएचसी ले गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

किशोरी के कुछ रिश्तेदारों ने मामले की जानकारी आजाद समाज पार्टी के संस्थापक बदर अली को दी। उन्होंने किठौर पुलिस को मामले से अवगत कराया और 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उधर, किठौर पुलिस ने रात में ही एक आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया।

सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। किशोरी को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एक आरोपी टोनी की पहचान हुई है। जल्द सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
MORE
एप में पढ़ें