शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

हाईकोर्ट की वकील को बंधक बनाकर दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन कर निकाह की थी साजिश

यूपी डेस्क, अमर उजाला, बिजनौर Updated Mon, 19 Feb 2018 10:42 AM IST
आरोपी का फाइल फोटो
उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में रिटायर्ड कर्नल की बेटी को एक सप्ताह तक बंधक बनाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। कर्नल की बेटी मुंबई हाईकोर्ट की वकील है। मुंबई से वह नहटौर घूमने और आरोपी की बहन की शादी में शामिल होने के लिए आई थी।

उसे झांसा देकर बुलाया गया था। युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया गया। उसका जबरन निकाह करने की भी योजना थी। किसी तरह से बंधन मुक्त होकर युवती थाने पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। युवती के बयान दर्ज कराने की तैयारी चल रही है। 

वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। उसके परिजन घर का ताला लगाकर फरार हो गए है। उनकी तलाश की जा रही है।

मुंबई के जुहू सर्किल क्षेत्र की रहने वाली एक युवती मुंबई हाईकोर्ट की वकील है। युवती के पिता रिटायर्ड कर्नल हैं। पुलिस के मुताबिक नहटौर के मोहल्ला इमामबाड़ा निवासी फैसल मुंबई में सैलून की दुकान करता था। इसी दौरान उसकी युवती से जान पहचान हो गई। जानिए आगे क्या हुआ...

पढ़ें : फेसबुक पर फंसाया, फिर प्यार से ले गया हरिद्वार, तीन दिनों तक किया बलात्कार
विज्ञापन

फाइल फोटो
आरोप है कि फैसल ने बहन की शादी व नहटौर घूमने का झांसा देकर युवती को अपने घर बुला लिया। युवती के नहटौर आने पर उसे घर में बंधक बना लिया। एक कमरे में उसको बंद कर दिया गया। उसे मानसिक रूप से प्रताड़ना देने के साथ-साथ उसके साथ रेप किया गया। एक सप्ताह तक युवती को प्रताड़ित करते हुए धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाते हुए उसे बुर्का भी पहनाया गया। बहन के निकाह के दिन उसका भी जबरन निकाह करने की योजना बनाई गई थी। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट भी की गई। फैसल का उसके घरवालों ने भी साथ दिया।

पढ़ें : युवती का अपहरण कर धर्म परिवर्तन, बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म

रविवार को फैसल अपने घर के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ बहन की शादी का सामान खरीदने गया था। घर में महिलाएं ही मौजूद थीं। किसी तरह से युवती ने अपने आप को बंधनमुक्त कराया और वह थाने पहुंच गई। पुलिस ने युवती की तहरीर पर फैसल, उसके पिता नजरआलम, भाई शादाब, मां नसीमा, भाभी इशरत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने फैसल को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक एमएम चतुर्वेदी का कहना है कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है।उसके परिजन घर का ताला लगाकर फरार हो गए है। उनकी तलाश की जा रही है।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
विज्ञापन

Recommended

rape in bijnor high court up police up news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।