शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मुठभेड़ में दबोचा गया 50 हजार का इनामी बदमाश, आरोपी ने दिया था इस बड़ी वारदात को अंजाम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शामली Updated Thu, 20 Jun 2019 12:02 AM IST
इनामी बदमाश गिरफ्तार - फोटो : अमर उजाला
यूपी के शामली जनपद में बुधवार रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। इस हाथ में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। 
विज्ञापन
बता दें कि 15 अप्रैल को चरथावल थाना क्षेत्र के गांव इंदरगढ़ माजरा निवासी दीपक अपने पिता के साथ क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी स्थित भारतीय स्टेट बैंक से 60 हजार रुपए निकालकर बाइक से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह गांव से बाहर निकले तो पीछे से आये दो बदमाश दीपक को गोली मारकर उससे 60 हजार लूटकर फरार हो गए थे। अस्पताल जाते वक्त दीपक की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस पूर्व में हत्या व लूट के एक आरोपी साकिब निवासी हसनपुर लुहारी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि दूसरा आरोपी सुल्तान उर्फ कल्लू पुत्र सलीम निवासी खतौली फरार चल रहा था। 

बुधवार रात करीब दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि सुल्तान आबादगढ़ गांव से अपने एक साथी के साथ बाइक पर आ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फॉयरिंग कर दी। इसमें एक सिपाही अमित हाथ मे गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस की जवाबी करवाई में सुल्तान पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। 

थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने लुहारी की घटना को अंजाम दिया था। उसके ऊपर विभिन्न थानों में हत्या व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके ऊपर 50 हजार का इनाम है। जबकि फरार हुए बदमाश का नाम नईम निवासी गंगोह है। नईम की तलाश के साथ उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
विज्ञापन

Recommended

encounter in shamli up police shamli police up encounter news शामली एनकाउंटर यूपी पुलिस

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।