शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बिरयानी खिलाने के मामले में सड़कों पर उतरे हिंदू संगठन, सौंपा ज्ञापन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, महोबा Updated Tue, 17 Sep 2019 06:34 AM IST
हिन्दू संगठन का प्रदर्शन - फोटो : Amar Ujala
सालट गांव में बिरयानी खिलाने के मामले को लेकर हिंदू संगठन अब एकजुट हो गए हैं। सालट गांव समेत अन्य स्थानों पर किए गए अवैध कब्जों को हटवाए जाने के लिए हिंदू संगठनों ने शहर में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। इसके बाद जिलाधिकारी और उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अवैध निर्माण को गिराए जाने की मांग की।
विज्ञापन
31 अगस्त को ग्राम सालट में उर्स के मौके पर एक एक समुदाय को बिरयानी खिलाए जाने के बाद चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 43 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। इसके बाद विधायक ने वन विभाग की जमीन पर बनी बाउंड्री गिराने के प्रभागीय वनाधिकारी रामजी राय को निर्देश दिए थे। जिस पर डीएफओ ने बाउंड्री गिराने का नोटिस जारी कर दिया था। इसके बाद भी मजार की बाउंड्री नहीं गिराई गई।

सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री मयंक तिवारी के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नरसिंह कुटी से जुलूस निकाला। तहसील पहुंचकर उपजिलाधिकारी देवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। उधर, बजरंग दल के जिला संयोजक सत्येंद्र प्रताप के नेेतृत्व में बजरंग दल कार्यकर्ताओं और विद्यार्थी परिषद ने जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी को सौंपे ज्ञापन में काली माता मंदिर के पास किए गए अवैध कब्जे को गिराए जाने की मांग की।
विज्ञापन

Recommended

hindu hindu organisations mahoba news mahoba crime news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।