शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

कार में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, शादी के बाद पहली बार पति के साथ जा रही पत्नी की मौत

यूपी डेस्क, अमर उजाला, कन्नौज Updated Sat, 17 Aug 2019 05:46 PM IST
सड़क हादसे के बाद गढ्डे में गिरा ट्रक और कार - फोटो : अमर उजाला
कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। पत्नी और चचेरे भाई के साथ नोएडा जा रहे सीए की कार में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक कार को करीब 200 मीटर तक घसीट ले गया। बाद में ट्रक और कार खंती में पलट गए। हादसे में सीए की पत्नी की मौत हो गई। सीए और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

इन्हें कानपुर रीजेंसी में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर बताई गई है। हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सीए कन्नौज के सरायमीरा क्षेत्र में रहने वाले बड़े बर्तन व्यापारी के बेटे हैं। कन्नौज शहर के सरायमीरा जीटी रोड निवासी आनंद कुशवाहा बर्तन और सराफ कारोबारी हैं। इनका 30 वर्षीय बेटा अरुण कुशवाहा नोएडा में सीए है। वह वहीं सेक्टर 18 में रहता है।
 
विज्ञापन

शनिवार सुबह अरुण चचेरे भाई सुधांशु उर्फ रेशू (20) पुत्र हरिश्चंद्र के साथ नोएडा जाने के लिए घर से निकले थे। फर्रुखाबाद के मोहल्ला मनिहारी में ससुराल से 28 वर्षीय पत्नी गरिमा को लेने के बाद तीनों लोग नोएडा के लिए रवाना हो गए। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जाने के लिए वह गुरसहायगंज के तेराजाकेट होते हुए तालग्राम की ओर जा रहे थे।

तेराजाकेट क्षेत्र में जीटी रोड पार करते समय कानपुर की ओर से केला लादकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अरुण की कार में  टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार ट्रक में फंसकर करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में गरिमा की मौके पर मौत हो गई। अरुण और उसके चचेरे भाई सुधांशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से परिजनों ने दोनों को रीजेंसी में भर्ती कराया। यहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। 

हादसा देखकर कांप गई रूह 
हादसा देखकर लोगाें की रूह कांप गई। ग्रामीण रामसच्चे, बलबीर बाथम, रामशंकर बाथम, राम शरन बाथम, अरुण, रामलाल, रामवीर, राजीव जाटव, बंटू जाटव पानी भरे गड्ढे में कूद गए। कार मे फंसे अरुण और रेशू को निकालने के साथ गरिमा का शव निकाला गया। कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक ने तत्काल दोनों को अपनी जीप से अस्पताल में भर्ती कराया। रामशरन बाथम और रामलाल ने बताया कि अगर चालक ट्रक को रोक देता तो इतना बड़ा हादसा न होता। चालक भागने के प्रयास में कार को घसीट ले गया।

पहली बार पति के साथ नोएडा जा रही थी गरिमा 
हादसे में मौत का शिकार हुई फर्रुखाबाद के मनिहारी मोहल्ला में रहने वाली गरिमा कुशवाहा की नवंबर 2018 में अरुण से शादी हुई थी। शादी के बाद से गरिमा ससुराल में रह रही थी। 14 अगस्त को अरुण नोएडा से घर आया था। रक्षाबंधन को पत्नी गरिमा को मायके छोड़ने गया था। शनिवार को मायके से ही गरिमा पहली बार पति के साथ नोएडा जा रही थी। हादसे के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।
विज्ञापन

Recommended

accident accident news accident news up up accident car accident car accident news kannauj accident news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।