शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भव्य राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता: नरेश अग्रवाल

यूपी डेस्क, अमर उजाला, हरदोई Updated Sun, 22 Sep 2019 06:18 PM IST
पत्रकारों से वार्ता करते नरेश अग्रवाल - फोटो : अमर उजाला
हरदोई में पूर्व सांसद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा है कि भव्य राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई के लिए समय-सीमा तय कर सराहनीय कदम उठाया है। मुस्लिम समाज को भी देश की भावनाओं से खुद को जोड़ना चाहिए। 

वैटगंज स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान बहादुरों को चुप रहने की नसीहत देकर बिलकुल सही किया है। राम मंदिर मुद्दे पर कोई अड़ंगा न लगाया जाए। सुप्रीम कोर्ट ने मामले का निस्तारण करने के लिए समय-सीमा तय कर यह भी बताया है कि मामले का निस्तारण कराना प्रतिबद्धता है।
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था की स्थिति बेहतर करने के लिए केंद्र सरकार ने महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। जीएसटी के स्लैब में परिवर्तन किया गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 100 दिन के कार्यकाल में चुनाव में किए गए सभी वादे पूरे कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ विरोध करने के लिए विरोध न करे, अच्छे कार्यों को स्वीकारे और कहीं कमी है तो बताए। विपक्ष को नकारात्मक रुख अपनाने का नतीजा उपचुनावों में भी भुगतना पड़ेगा। प्रेसवार्ता में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश शुक्ला भी मौजूद रहे।

जल्द ही हरदोई में पहले से अधिक और खूबसूरत होगा उजाला
पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि राज्यसभा सदस्य रहने के दौरान मिली निधि से बचे बजट का उपयोग करने के लिए उन्होंने प्रस्ताव दे दिए हैं। एक करोड़ रुपये से नगर पालिका के जरिए पूरे शहर में विद्युत पोल, तार और लाइटें लगाई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि शहर में अब पहले से अधिक और खूबसूरत उजाला देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह इस समय सांसद या विधायक नहीं है, लेकिन यह विश्वास दिलाते हैं कि हरदोई के विकास में रुकावट नहीं आएगी और जनता के विश्वास पर भी कोई आंच नहीं आने दी जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

naresh agarwal ram mandir up news ayodhya ram mandir

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।