शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बीएसएनएल के 10 हजार से अधिक प्री एक्टिवेटेड सिम बरामद, क्रय विक्रय समिति के अध्यक्ष समेत 5 गिरफ्तार

यूपी डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Updated Fri, 23 Aug 2019 09:00 PM IST
बीएसएनएल - फोटो : अमर उजाला
हरदोई के मल्लावां में माधौगंज मार्ग पर स्थित घर और प्रतिष्ठान से बीएसएनएल के 10245 प्री एक्टिवेटेड सिम बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है। मामले में पुलिस ने माधौगंज क्रय-विक्रय समिति के अध्यक्ष समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
विज्ञापन
बरामद सिम की कीमत पौने तीन लाख रुपये है। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। खास बात यह भी है कि प्रेसवार्ता में पुलिस ने क्रय-विक्रय समिति के अध्यक्ष को पेश नहीं किया। शुक्रवार को एसपी कैंप कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एएसपी पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि सर्विलांस टीम के प्रभारी राकेश उपाध्याय, मल्लावां कोतवाल शिवशंकर सिंह और स्वॉट टीम प्रभारी अरविंद कुमार यादव ने गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे मल्लावां में माधौगंज रोड पर गौरव गुप्ता पुत्र राधेश्याम के घर पर दबिश दी।

यहां बीएसएनएल के 10245 प्री एक्टिवेटेड सिम बरामद हुए। सिम को एक्टिवेट करने में प्रयुक्त दो प्रिंटर, तीन लैपटॉप, पांच पैकेट फोटो पेपर और सात मोबाइल फोन के अलावा एक कार भी बरामद हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि गौरव गुप्ता से मिली जानकारी के आधार पर अंशुमान गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी आवास विकास कॉलोनी नघेटा रोड कोतवाली शहर हरदोई, जितेंद्र द्विवेदी पुत्र मनोज कुमार निवासी बरनई चतरखा कोतवाली हरपालपुर, अजय कुमार सिंह पुत्र रामप्रताप सिंह निवासी बावन रोड कोतवाली शहर और माधौगंज क्रय-विक्रय समिति के अध्यक्ष अमित गुप्ता पुत्र श्रीकृष्ण निवासी मल्लावां जनपद हरदोई को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी के पास से 35500 रुपये बरामद हुए हैं। 
विज्ञापन

Recommended

bsnl bsnl news hardoi news hardoi crime news news in hardoi kanpur news bsnl sim bsnl sim news up news crime news up up crime news uttar pradesh news uttar pradesh samachar up samachar

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।