शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

यूपी: बेटा न होने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, मौके से फरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, औरैया Updated Thu, 22 Aug 2019 01:40 AM IST
पत्नी को दिया तीन तलाक (सांकेतिक तस्वीर) - फोटो : Social Media (File Photo)
एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने के बाद भाग जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि कोतवाली से उसे वहां मौजूद लोगों ने यह कहकर लौटा दिया कि इंस्पेक्टर साहब की तबियत ठीक नहीं है। वह न्याय के लिए भटक रही है। मामले की जानकारी होते ही एसपी ने अधीनस्थों को तत्काल इस प्रकरण की जांच करने का निर्देश दिया है। 
विज्ञापन
ये भी पढ़ें- निकाह का झांसा देकर बनाया बंधक, एक माह तक युवक ने किया दुष्कर्म

सदर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा खानपुर निवासी महिला नाजो तीन पुत्रियों सानियां (13), अलीजा (11) व फलक (4) के साथ कोतवाली पहुंची। उसने बताया कि उसकी शादी पंद्रह साल पहले इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के मोहल्ला हाफिज नगर निवासी निजामुद्दीन पुत्र शमशुद्दीन से हुई थी। उसके तीन पुत्रियां हुईं। इसी बात को लेकर उसका पति आए दिन प्रताड़ित करने लगा। पति उससे पुत्र की चाह रखता है।

बताया कि प्रतिदिन की मारपीट से तंग आकर उसने पति व ससुरालीजनों के खिलाफ चार साल पहले दहेज का मुकदमा कर दिया। वह पिछले चार साल से माता-पिता के साथ खानपुर में रह रही है। बताया कि चार दिन पहले पति, जो अपने वार्ड हाफिज नगर का सभासद भी है, उसके माता-पिता के कसबा खानपुर स्थित आवास पर आया। पति ने मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाया। मना करने पर उसकी पिटाई की। इससे वह बेहोश होकर गिर गई।

घटना के समय घर में उसकी मां भी थी। वह गिड़गिड़ाती रही पर उनकी भी न सुनी। नाजो ने बताया कि पति उसकी चार साल की बच्ची फलक को यमुना नदी में फेंकने के लिए ले गया। मां ने शोरगुल मचा दिया, जिस पर ग्रामीणों की मदद से उसे बचाया जा सका। पति थोड़ी देर बाद फिर से उसके घर आया और उसे तलाक-तलाक-तलाक कहकर वहां से भाग गया।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद वह महिला थाना व कोतवाली पहुंची लेकिन उसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। बताया कि कोतवाली पहुंचने पर वहां मौजूद लोगों ने उसे इंस्पेक्टर साहब की तबियत खराब होने की बात कहकर कल आने को बोल दिया।

उधर, इस संबंध में एसपी सुनीति ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी इसका पता लगाया जा रहा है। पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही जांच कर संबंधित आरोपी बताए जाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

triple talaq triple talaq bill triple talaq case triple talaq act kanpur crime news kanpur police

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।