शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भगवान के प्रसाद को हथियार बना पूरे मोहल्ले को किया बेहोश, अस्पताल में खुली आंख तब समझ आया पूरा माजरा

यूपी डेस्क, अमर उजाला, इटावा Updated Mon, 23 Sep 2019 12:00 AM IST
यूपी पुलिस - फोटो : अमर उजाला
इटावा के चकरनगर में चोरों ने अब भगवान के प्रसाद को अपना हथियार बनाया है। शातिरों ने शनिवार की शाम सहसों थाने के भोया गांव के तीन घरों वाले एक मोहल्ले में सभी को प्रसाद खिलाकर बेहोश किया और तीनों घरों से लाखों की नगदी, जेवर समेत 10 लाख का माल साफ कर दिया।

प्रसाद खाकर 18 लोगों की हालत बिगड़ी तो उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। भोया गांव के फूफ चौरेला मार्ग पर शंकर जी का मंदिर है। इसके पास ही सुख सिंह चौहान, रमेश सिंह चौहान और पिंकी के मकान हैं। इन लोगों ने बताया कि शनिवार को शाम साढ़े पांच बजे बाइक से दो युवक मंदिर पहुुंचे थे।

 
विज्ञापन

इन दोनों ने बहन को कैंसर की बीमारी से आराम मिलने की बात कहकर लड्डू का प्रसाद चढ़ाया। रमेश सिंह ने बताया कि दोनों युवकों ने प्रसाद सभी लोगों को दिया और फिर बाइक से चले गए। प्रसाद खाने के बाद तीनों परिवारों के लोग बेहोश हो गए। चोरों ने गांव के लोगों को तो प्रसाद बांटा ही, साथ ही गांव के आवारा कुत्तों को भी प्रसाद खिला दिया।

इससे कई कुत्तों की हालत खराब बताई जा रही है। गांव के विशाल चौहान ने बताया कि कुत्ते उठकर चल रहे थे और फिर गिर रहे थे। देर रात तीनों घरों से नगदी और सोने चांदी के जेवर चोरी हो गए। सुबह उठने पर प्रसाद खाने वाले लोगों की हालत बिगड़ने पर एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

सुख सिंह के घर से सोने की जंजीर, अंगूठी आदि, रमेश सिंह के घर से 51 हजार की नगदी, सोने का मंगलसूत्र, बाला, अंगूठी और पिंकी के घर से पांच तोला सोना एवं दो सौ ग्राम चांदी के जेवर चोर ले गए हैं। थाना पुलिस सुबह गांव पहुंची और पड़ताल की। पुलिस ने चोरों की बाइक गांव से बरामद की है। 
विज्ञापन

Recommended

news in up hindi news news in hindi up news up news in hindi crime news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।