शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

यूपी: उप चुनाव की तैयारियों में जुटी बसपा को सता रहा ये डर, नए महासचिव को कहना पड़ा हम सबसे मजबूत

यूपी डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Updated Sun, 18 Aug 2019 03:29 PM IST
मायावती - फोटो : ANI
यूपी में होने वाले उप चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी है। लोकसभा चुनाव के लिए हुआ सपा और बसपा का गठबंधन भी अब खुल चुका है। ऐसे में बसपा ने उपचुनाव को जीतने के लिए रणनीति बनाना शुरु कर दिया है लेकिन पार्टी को एक डर सता रहा है। 

बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव आरएस कुशवाहा ने शनिवार को संगठन की मजबूती पर जोर दिया। उनकी पूरी बैठक इस बिंदु पर टिकी रही कि किस तरह से बूथ स्तर पर धाक जमानी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संदेश दिया कि प्रदेश में वे भाजपा के बाद सबसे मजबूत दल हैं।

 
विज्ञापन

पार्टी को थामे रहें कार्यकर्ता, संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में हुआ मंथन

सत्ता आती जाती रहती है। सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाकर फिर से सत्ता में वापस आएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पार्टी का दामन थामें रहें। राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद आरएस कुशवाहा पहली बार कानपुर आए थे।

महानगर अध्यक्ष सुरेंद्र कुशवाहा ने जाजमऊ पुल पर उनका स्वागत किया। इसके बाद नवीन मार्केट स्थित पार्टी के मंडल कार्यालय में जिला कमेटी के साथ बैठक की। पदाधिकारियों को समझाया कि कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पैठ बनाएं।

पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनें। इस दौरान मुख्य जोन इंचार्ज जितेंद्र संखवार, कानपुर मंडल के जोन इंचार्ज नरेंद्र कुशवाहा, बौद्ध प्रिय गौतम, मुकेश कठेरिया, महानगर अध्यक्ष सुरेंद्र कुशवाहा, प्रवेश कुरील आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन

Recommended

by election by election up up by election 2019 up by election news by election in up by election news by election news up bahujan samaj party bsp news mayawati akhilesh yadav samajwadi party bjp news up bjp news bjp news up

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।