शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के नाम से मेसेज भेजकर धमकाया, एफआईआर

झांसी ब्यूरो Updated Thu, 26 Nov 2020 01:41 AM IST
विज्ञापन

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
झांसी। थाना कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक सरकारी वकील के मोबाइल पर सुप्रीमकोर्ट के न्यायाधीश बनकर एक व्यक्ति ने मेसेज भेजकर धमकाने का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी संतोष कुमार दोहरे थाना कोतवाली क्षेत्र के नालंदा कॉलोनी में रहते हैं। 6 नवंबर की शाम करीब 5 से रात 9 बजे के बीच उनके मोबाइल पर सुप्रीमकोर्ट के न्यायाधीश के नाम से धमकी भरे चार मेसेज भेजे गए। इसमें उनको देखते ही गोली मारने की धमकी दी गई। मेसेज में यह भी जिक्र किया गया कि अधिवक्ता संतोष दोहरे के पिता व परिजनों ने जज के साथ अभद्रता की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पिता वृद्ध हैं। ऐसे में धमकाने की बात ही नहीं बनती। अधिवक्ता ने बताया कि कॉलोनी में रहने वाला एक व्यक्ति उनसे खुन्नस रखता है और इसी के चलते उनको धमकी दी गई। मामले की पड़ताल के लिए अधिवक्ता ने न्यायाधीश से पत्राचार कर प्रकरण की जानकारी की। जहां जज ने भी धमकी देने व मामले से इंकार कर दिया। तहरीर मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने पीके रावत व एक अज्ञात साथी पर एफआईआर दर्ज कर शुरू कर दी है।
विज्ञापन

Recommended

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।