शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बेहतर कार्य के लिए सम्मानित हुए हरैया झूमन के प्रधान

लखनऊ ब्यूरो Updated Tue, 20 Aug 2019 10:48 PM IST
नई दिल्ली में सम्मानित किए गए हरैया झूमन प्रधान सहजराम तिवारी। - फोटो : GONDA
इटियाथोक (गोंडा)। हरैया झूमन के प्रधान सहजराम तिवारी को मंगलवार को कृष्णन मेनन भवन दिल्ली में बेहतर कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।
विज्ञापन
समरसता इंटरनेशनल कांग्रेस व इंडो नेपाल समरसता ऑर्गनाइजेशन के तत्वावधान में सद्भावना दिवस के मौके पर भारत- नेपाल सांस्कृतिक समन्वय सम्मेलन समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह में नेपाल सरकार के पूर्व उपराष्ट्रपति परमानंद झा ने नेपाल सरकार की पारंपरिक टोपी, शाल और अंगवस्त्र देकर प्रधान सहजराम तिवारी को सम्मानित किया। इस समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर दिल्ली रहे। अध्यक्षता राष्ट्रीय संत महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा भोपाल ने की।
इस दौरान पूर्व राजदूत श्यामानंद सुमन, एलसी भारतीय, मो. शब्बीर व पूर्व आईएएस पंकज चौधरी, महावीर प्रसाद टोरड़ी नेपाल सहित देश विदेश के तमाम लोग उपस्थित रहे। सहज राम तिवारी को नेपाल सरकार ने पूर्व में भी सम्मानित किया है। सहज राम तिवारी ने बताया कि सम्मान पाने के बाद समाज सेवा में बेहतर करने का प्रण लिया है।
विज्ञापन

Recommended

gram pradhan gonda

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।