शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

फिल्म सूटिंग के लिए गोंडा बेहतर माहौल

लखनऊ ब्यूरो Updated Sun, 21 Jul 2019 09:57 PM IST
3-गोंडा में फिल्म निर्माता प्रकाश झा के साथ सांसद बृजभूषण शरण सिंह - फोटो : GONDA
नवाबगंज (गोंडा)। वॉलीवुड के फिल्म निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा ने दूसरी बार गोंडा पहुंचकर फिल्म शूटिंग के लिए जगह की तलाश की। हालांकि वह कैसरगंज सांसद के पैतृक गांव स्थित आवास व उनके महाविद्यालय सहित आसपास के स्थानों को देखा और गोंडा को फिल्म निर्माण के लिए बेहतर स्थान बताया।
विज्ञापन
रविवार को प्रकाश झा अपने लावलश्कर के साथ कैसरगंज सांसद एवं भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के पैतृक गांव विश्नोहरपुर स्थित आवास पर पहुंचे। उनके आवास पर बेहतरीन पार्क, खेल के लिए बने स्टेडियम, हरियाली व अन्य संसाधन देखकर कहा कि यह स्थान किसी फिल्म स्टूडियो से कम नहीं है। इसके पूर्व बीते माह 20 जून को वह सांसद के महाविद्यालय नंदिनीनगर में गए थे और वहां तरनताल, स्टेडियम व अन्य संसाधनों को देखा था।
इसके बाद नवाबगंज के बगल स्थित टिकरी जंगल का भ्रमण किया था। सरयू से सटे इलाके में उन्होंने फिल्म निर्माण की बात कही थी। रविवार को सांसद व उनके पुत्र सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह व छोटे पुत्र तथा राष्ट्रीय कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष करनभूषण सिंह से मुलाकात की। इसके बाद अस्तबल सहित अन्य स्थानों को देखा। सांसद ने प्रकाश झा को आश्वस्त किया कि उनके फिल्म निर्माण में पूरा सहयोग होगा।
प्रकाश झा अपने फिल्मी कॅरियर में गंगाजल, राजनीति, सत्याग्रह, अपहरण, चक्रव्यूह, मृत्युदंड, आरक्षण, बंदिशें, टर्निंग थर्टी जैसी एक से बढ़कर सुपर हिट फिल्में बनायी हैं। लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए वह जाने जाते हैं। वह राजनीतिक, सामाजिक व जमीनी स्तर की फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाने जाते हैं। यह भी बताया गया कि फिल्म निर्माण में स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिल सकता है। उन्होंने फिल्म का नाम तो नहीं बताया पर अयोध्या व गोंडा में फिल्म बनाने का इरादा जताया।
विज्ञापन

Recommended

film

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।