विज्ञापन

संगठन का 17वां प्रदेश सम्मेलन मेरठ में कल से

Varanasi Bureau Updated Thu, 13 Sep 2018 12:16 AM IST
गाजीपुर। उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक स्थानीय जिला कार्यालय पर बुधवार को हुई। इस अवसर पर प्रदेश सचिव आरएम राय ने कहा कि संगठन का 17 वां प्रदेश सम्मेलन 14 से 16 सितंबर तक मेरठ में होने जा रहा है। सम्मेलन में लगभग पांच सौ दवा एवं विक्रय प्रतिनिधि उत्तर प्रदेश उत्तराखंड की 81 इकाइयों से भाग लेंगे।
विज्ञापन
उन्होंने बताया कि सम्मेलन का सेंटर आफ इंडियन ट्रेड यूनियन (सीटू) के राष्ट्रीय महामंत्री तपन सेन एवं उपाध्यक्ष जेएस मजुमदार उद्घाटन करेंगे। संगठन के महामंत्री हेमंत सिंह ने बताया कि सम्मेलन में दवा उद्योग में कार्य कर रहे मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की तमाम समस्याओं जिनमें काम के घंटे, न्यूनतम वेतन, ई-रिपोर्टिंग आदि के सवाल पर प्रस्ताव भी लिए जाएंगे। राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय, राजनैतिक, सामाजिक एवं आर्थिक परिस्थितियों के प्रभाव को मजदूर आंदोलन के दृष्टिकोण से देखते हुए उस पर परिचर्चा भी की जाएगी। नई आर्थिक नीतियों के खिलाफ आंदोलन की नई रणनीति भी बनाई जाएगी। बैठक में आशीष राय, हरिशंकर गुप्ता, पीके सिंह, संजय विश्वकर्मा, चंदन राय, आरपीएस यादव, मनोहर यादव, निकेत तिवारी, रविकांत तिवारी, निखिल वर्मा, सुनील, एमपी राय, रितेश पांडेय आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता मुहम्मद अफजल एवं संचालन सौरभ पांडेय ने किया।

Spotlight

Most Popular

Related Videos

विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।