शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

डेढ़ घंटे बारिश से जलभराव

कानपुर ब्यूरो Updated Tue, 17 Sep 2019 02:06 AM IST
घाटमपुर(कानपुर)। सोमवार की दोपहर कस्बे में करीब डेढ़ घंटे तक हुई झमाझम बारिश से चारों ओर जलभराव का नजारा दिखा। कस्बे के कई मोहल्लों में निचली बस्ती के मकान टापू की शक्ल में तब्दील हो गए। वहीं, पोस्ट आफिस रोड, पुराना अस्पताल रोड, रेलवे स्टेशन रोड, रोडवेज बस स्टाप, चौरसिया गली, नगर पालिका रोड और श्री गांधी विद्यापीठ इंटर कालेज के बगल वाली गली में पानी नाले की शक्ल में बहता दिखा। कानपुर रोड पर भी बस स्टॉप के पास से लेकर पंजाब नेशनल बैंक शाखा के सामने तक पानी बहता दिखाई दिया।
विज्ञापन
इधर, कानपुर-सागर राजमार्ग के किनारे डाली जा रही नेयवेली पावर प्लांट के लिए वाटर लाइन के काम के चलते जगह-जगह खोदे गहरे तालाबनुमा गड्ढों में पानी भरने से रोड के किनारे स्थित मकानों और दुकानों के क्षतिग्रस्त होने और गिरने का खतरा बढ़ गया है। भाजपा के नगर महामंत्री अंकुर दीक्षित, पारस कांप्लेक्स के मालिक मनीष सचान, मोबाइल शॉप संचालक राजा पांडेय, सुजीत चौरसिया और साइकिल दुकानदार रमेश शर्मा ने बताया कि पावर प्लांट के लिए डाली जा रही पाइप लाइन के कस्बे के निवासियों लिए परेशानी की वजह बन गई है।
इधर, कस्बे के कई मोहल्लों की निचली बस्ती में बने मकानों के अंदर पानी भरने से समस्या पैदा हो गई थी। वहीं, दीना मार्केट रोड, टाकीज रोड, पुराना अस्पताल रोड, चौरसिया गली और नगरपालिका रोड पर कई दुकानों के भीतर पानी भर जाने से नुकसान हुआ है।
वहीं, सोमवार की दोपहर हुई झमाझम बारिश का पानी कोतवाली और तहसील भवन के अंदर भी भर गया। कोतवाली के दफ्तर, मालखाना और सिपाहियों की बैरकों में पानी भर जाने से समस्या हुई। दफ्तर के अंदर भरे पानी को बाहर निकालने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलवाकर पंप से पानी निकाला गया।
कोतवाली के हेड मोहर्रिर राजन सिंह और डाक प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि बारिश का पानी भर जाने से महत्वपूर्ण अभिलेखों के भीग जाने और उनके खराब होने की आशंका है।
विज्ञापन

Recommended

rain

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।