शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सितारा देवी संगीत समारोह पुलवामा के शहीदों को समर्पित

वाराणसी ब्यूरो Updated Thu, 28 Mar 2019 01:07 AM IST

विज्ञापन
धानापुर। सितारा देवी संगीत समारोह में वालीवुड सिंगर अभिजीत घोषाल सहित नामी गिरामी कलाकारों ने सुरों की रंगत बिखेरी। पूरा समारोह पुलवामा शहीदों को समर्पित रहा। शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर लोगों को पूरी रात बांधे रखा। फिल्मी गीतों के साथ शास्त्रीय गायन की जुगलबंदी लोगों को अलग ही दुनिया की सैर कराई। वहीं अभिजीत घोषाल को सुनने के लिए हजारों की भीड़ जुटी रही।
सितारा देवी वेलफेयर सोसाइटी और पूर्वांचल बाल विकास समिति गोरखपुर के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय बाजार स्थित स्कालर्स पब्लिक स्कूल परिसर में आयोजित समारोह की शुरूआत प्रोफेसर संत कुमार त्रिपाठी और ज्ञान प्रकाश रावत ने सितारा देवी के चित्र पर प्रज्ज्वलित कर और पुष्प अर्पित कर की। कार्यक्रम की शुरूआत पंडित जवाहर ने शहनाई वादन कर किया। वहीं राकेश कुमार ने बांसूरी पर चैती सुनाकर लोगों का मन मोहा। कार्यक्रम की दूसरी कडी में वाराणसी के कौव्वाल दिलकश भारती ने कौव्वली की शानदार प्रस्तुति की। कार्यक्रम के तीसरे चरण उपशास्त्रीय गायन की कड़ी में रांची से डॉ. जया शाही ने अपनी मखमली आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई। हारमोनियम पर इनका साथ विजय कुमार ने, तबले पर पंकज राय, गिटार पर हिमांशु सिंह ने साथ दिया। इसके बाद कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण बालीवुड सिंगर सारेगामापा विजेता अभिजीत घोषाल ने मंच संभाली। उन्होंने एक से बढ़कर फिल्मी गीत और साई भजन सुनाकर दर्शकों का दिल जीता। श्रोता मंत्रमुग्ध होकर अभिजीत के सुरों की लहरी पर डूबते उतराते रहे। इसी तहर मुंबई से आए आदित्य सारस्वत ने भी अपने फन का जादू बिखेरा। बीच बीच में वाराणसी के मिमिक्री आर्टिस्ट अभय शर्मा ने नेताओं और फिल्मी कलाकारों के आवाज की नकल सुनाकर लोगों को खूब हंसाया। इस मौके पर खान मोहम्मद अनीस, अन्नू सिंह, जय प्रकाश रावत, देवेंद्र यादव, मेराज खान लड्डू, कमलेश यादव, कलाम खान, सत्यप्रकाश वर्मा, एल उमाशंकर सिंह, गुरु प्रकाश रहे। संचालन प्रिया लक्ष्मी रहे।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन

Spotlight

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।