शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

योगी की कैबिनेट में बुलंदशहर को मिलेगा ‘तोहफा’

गाजियाबाद ब्यूरो Updated Tue, 20 Aug 2019 11:18 PM IST
योगी की कैबिनेट में बुलंदशहर को मिलेगा ‘तोहफा’
विज्ञापन
बुलंदशहर। योगी सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार में जनपद को स्थान देकर जनपदवासियों को तोहफा दिया है। सूत्रों की मानें तो जनपद के विधायक अपने दल बल के साथ लखनऊ रवाना हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर विधानसभा क्षेत्र में विधायक को मंत्री मंडल विस्तार में स्थान मिलने से लोगों में खुशी का माहौल है। हालांकि, आधिकारिक रूप से जनपद स्तरीय पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौन साधे हुए हैं।
बीते दिनों मंत्रिमंडल विस्तार की जानकारी होने पर जनपद के तीन विधायकों के नाम चर्चा में चल रहे थे। जिन पर परोक्ष रुप से अपने वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद होने से मंत्रिमंडल में जगह मिलने की चर्चा भी जोरों पर थी। लेकिन, सूत्रों की मानें तो इन सभी विधायकों को पछाड़कर शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने मंत्रिमंडल विस्तार में बाजी मार ली है। बताया जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए विधायक लखनऊ रवाना हो गए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यदि मंत्रिमंडल में अनिल शर्मा को अच्छा विभाग मिलता है तो जनपद में विकास की बयार बहेगी। वहीं, दूसरी ओर विधानसभा क्षेत्र के लोगाें में भी विधायक के मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चा से खुशी की लहर है। हालांकि, मामले में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है। भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस संबंध में पूरी तरह से मौन साधे हुए हैं। जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल ने कहा कि अभी इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। यदि जनपद के किसी विधायक को मंत्रिमंडल विस्तार में जगह दी जाती है तो उससे भविष्य में जनपद के विकास को चार चांद लगेंगे।
-------
मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट का विस्तार अपने विवेक के अनुसार कर सकते हैं। प्रदेश को सफलता की ओर ले जाने का उनका प्रयास है। मुख्यमंत्री के निर्णय से प्रदेश में विकास की बयार बहेगी।
- डॉ. चंद्रमोहन, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा
विज्ञापन

Recommended

bjp bulandshahar news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।