शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अगले पांच साल में सौ साल आगे निकल जाएगा देश : केशव प्रसाद मौर्य

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखीमपुर खीरी Updated Wed, 24 Apr 2019 12:29 AM IST
केशव प्रसाद मौर्य - फोटो : अमर उजाला
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मोदी दोबारा बनें तो देश अगले पांच साल में सौ साल आगे निकल जाएगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन और कांग्रेस प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं, मोदी को कमजोर करने के लिए लड़ रहे हैं। इसकी वजह है कि भ्रष्टाचारी विपक्षी मोदी से डर रहे हैं। डिप्टी सीएम मंगलवार को खीरी संसदीय क्षेत्र की श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा सुंदरवल के मैदान पर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एवं सांसद अजय मिश्र टेनी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन
डिप्टी सीएम ने मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था इतनी चुस्त-दुरुस्त है कि सपाइयों से डरने वाली मायावती आज सपा के लोगों के बीच मुलायम सिंह के साथ बैठ रही हैं। मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में देश को मजबूत करने के साथ गरीबों की उन्नति के लिए कई योजनाएं चलाईं। डिप्टी सीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर होकर कहा कि प्रधानमंत्री पर गलत बयानबाजी करने वाले राहुल गांधी अब कोर्ट में सफाई दे रहे हैं। 

कह रहे हैं कि आवेश में आकर गलत बात कह गए। अपने संबोधन में केशव ने कहा कि खीरी लोकसभा क्षेत्र से अजय मिश्र टेनी को जिताकर संसद तक पहुंचाएं जिससे दोबारा मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जा सके। उन्होंने ब्लॉक, मंडल और बूथ अध्यक्षों को 29 अप्रैल को अपना बूथ जिताने की जिम्मेदारी निभाने का आह्वान किया।
विज्ञापन

Recommended

lok sabha elections 2019 keshav prasad maurya congress

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।