शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आज कोर्ट में छात्रा के बयान के बाद हो सकती है चिन्मयानंद पर कार्रवाई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शाहजहांपुर Updated Mon, 16 Sep 2019 06:18 AM IST
स्वामी चिन्मयानंद (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
स्वामी चिन्मयानंद पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा के सोमवार को कोर्ट में धारा 164 के तहत कलमबंद बयान हो सकते हैं। इसके बाद चिन्मयानंद पर कार्रवाई हो सकती है। इस केस से जुड़े अधिकतर लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं।
विज्ञापन
छात्रा ने स्वामी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। दुष्कर्म की जीरो रिपोर्ट वह दिल्ली के लोदी कॉलोनी थाने में दर्ज करा चुकी है। उसकी तहरीर की प्रति भी एसआईटी के पास है, जो जांच में शामिल है। लेकिन अभी तक चिन्मयानंद पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके लिए छात्रा को मीडिया के सामने अपनी बात रखनी पड़ी।

मीडिया के दबाव के चलते छात्रा का मेडिकल कराया गया लेकिन दुष्कर्म की धारा नहीं बढी। अगली कार्रवाई छात्रा के कोर्ट में कलमबंद बयान पर टिकी हुई है। छात्रा के पिता ने बताया कि सोमवार या मंगलवार को धारा 164 के तहत कलमबंद बयान कराए जा सकते हैं। इसके बाद स्वामी की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस की कार्रवाई से नाराज पिता ने एसआईटी पर पूरा भरोसा जताया है।

स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में उतरे अखिल भारत हिंदू महासभा के संरक्षक स्वामी ओम के साथ आए दारा सेना अध्यक्ष मुकेश जैन ने जिले की लड़कियों को विषकन्या की संज्ञा दे दी। उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर की लड़कियों का गैंग है जो किसी पर भी आरोप लगा सकता है। इस पर प्रेसवार्ता में हंगामा हो गया। बाद में उन्होंने किसी दूसरे संदर्भ से अपने कथन को जोड़ा। इम मामले में कोतवाली में तहरीर भी दी गई है।
विज्ञापन

Recommended

action against chinmanyananda student statement court shahjahanpur news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।