शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

चिन्मयानंद केसः छात्रा बोली- मैंने स्वामी के 43 असली वीडियो एसआईटी को सौंपे, पिता ने कही ये बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बरेली Updated Sat, 14 Sep 2019 12:44 PM IST
फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
चिन्मयानंद पर यौन शोषण के मामले में छात्रा ने खुलासा करते हुए स्वामी चिन्मयानंद पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने खुलासा किया है कि स्वामी ने उसका नहाते समय का वीडियो बनाया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और बाद में कमरे के साक्ष्य गायब करा दिए।
विज्ञापन
छात्रा के ये भी आरोप है कि स्वामी की गलती की वजह से लोगों ने उससे रंगदारी मांगी। उसने मामले को लेकर 43 असली वीडियो एसआईटी को सौंपे हैं। वहीं उसके पिता का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो गायब है। उनकी मांग है कि मुकदमे में दुष्कर्म के साक्ष्यों को भी नष्ट करने की धाराएं बढ़ाई जाएं। छात्रा और उसके पिता ने एसआईटी की जांच पर भरोसा जताया है।

23 सितंबर को एसआईटी सौंपेगी जांच रिपोर्ट
सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चल रही स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच रिपोर्ट एसआईटी 23 सितंबर को हाईकोर्ट में सौंपेगी। संभावना जताई जा रही है कि जांच रिपोर्ट पेश करने के दौरान छात्रा के 164 के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई होने की बात कही जा रही है। वहीं शाहजहांपुर में स्वामी पर शिंकजा कसा हुआ है।


छात्रा प्रकरण को लेकर राजनीतिक दलों के छात्र संगठनों ने भी साधी चुप्पी

छोटे-मोटे मामलों को लेकर आंदोलन करने वाले राजनीतिक दलों के छात्र नेता एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ हुई घटना पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। इस मामले में एबीवीपी से लेकर एसएनयूआई, सपा छात्रसभा के नेताओं ने भी अब तक कोई बयान नहीं दिया है और न ही छात्रा से मिलना उचित समझा है। छात्र संगठनों के अध्यक्षों से बातचीत सहित खबर दी जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

shahjahanpur news chinmayanand swami chinmayanand swami chinmayananda bjp swami chinmayanand case

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।