शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

व्यापारियों ने अव्यवस्थित बिजली सप्लाई को लेकर बोला हल्ला

बरेली ब्यूरो Updated Thu, 27 Jun 2019 02:23 AM IST
विज्ञापन

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
बरेली। उद्योग व्यापार मंडल ने शहर में हर पांच मिनट में होने वाले शट डाउन और ट्रिपिंग के विरोध में हल्ला बोल कार्यक्र्रम किया। व्यापारी नेताओं ने कहा कि नए कनेक्शन देने और चेकिंग के नाम पर भी परेशान किया जा रहा है। इस मनमानी पर अंकुश लगाया जाए, अन्यथा आंदोलन होगा। संगठन ने ज्ञापन भी सौंपा।
बुधवार दोपहर उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में अनेक व्यापारी चीफ इंजीनियर कार्यालय पहुंचे। व्यापारियों ने चीफ इंजीनियर एसके सक्सेना से कहा कि ज्यादातर उपकेंद्रों पर हर पांच मिनट में शट डाउन लेने का प्रचलन शुरू हो गया है। बिना बताए फाल्ट के नाम पर घंटों सप्लाई ठप रहती है। इससे कारोबार प्रभावित होने लगा है, आम उपभोक्ता भी परेशान हैं। बार-बार बिजली गुल होने से उपकरण खराब होने लगे हैं। इसलिए तत्काल इस मनमानी को रोका जाए। गुप्ता ने बताया कि कनेक्शन श्रेणी बदलवाने के नाम पर वसूली हो रही है। उन्होंने परतापुर जीवन सहाय के जेई के कारनामों से भी अवगत कराया। चीफ इंजीनियर ने कहा कि ज्ञापन में उल्लेखित सभी बिंदुओं की जांच कर कार्रवाई करेंगे। इस मौके पर दुर्गेश खटवानी, मोहसिन आलम, दर्शन लाल भाटिया, मनमोहन सब्बरवाल, दिलीप गुप्ता, अवधेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन

Spotlight

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।