शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मेजा में बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे पर झूल गया युवक, घर में मचा कोहराम

इलाहाबाद ब्यूरो Updated Sat, 21 Sep 2019 02:30 AM IST
Youth hanging on the noose in the Acacia tree at Meja, created chaos in the house
मेजा। बृहस्पतिवार रात में परवा गांव में एक युवक सुनसान स्थान पर बबूल के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गया। मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घर में कोहराम मचा हुआ है।
विज्ञापन
परवा गांव के अंबे लाल सिंगरौली में कारोबार करते हैं। यहां परवा गांव में उनकी पत्नी सुशीला देवी अपने बेटों के साथ रहती है। बृहस्पतिवार रात में अंबे लाल के पांच बेटों में दूसरे नंबर का सतीश निषाद (19) घर से गायब हो गया। सुबह लोग शौच को बाग की तरफ जाने लगे तो वहां पर एक खेत में बबूल के पेड़ में रस्सी के सहारे एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखी। नजदीक जाकर ग्रामीणों ने देखा तो उसकी शिनाख्त सतीश निषाद के रूप में की गई। सूचना पाकर बदहवास हालात में मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा।
मां बिलख पड़ी। उधर, जेवनिया चौकी इंचार्ज सुशील दूबे मौके पर पहुंच पेड़ में झूल रही लाश को निकलवाया और चीरघर भेज दिया। उधर, लोग दबी जुबान से बताया कि प्रेम प्रपंच के चक्कर में सतीश ने मौत को गले लगा लिया। हालांकि चौकी इंचार्ज का कहना है कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। मेजा कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि तफ्तीश में प्रेम प्रपंच की ही बात सामने आई है। घटना की तफ्तीश की जा रही है।
विज्ञापन

Recommended

prayagraj news prayagrag crime news allahabad university crime news meja

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।