शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

प्रयागराज: बैंक में दिनदहाड़े घुसे चार लुटेरे, हवाई फायरिंग कर लूट ले गए पांच लाख रुपये

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रयागराज Updated Fri, 20 Sep 2019 02:44 AM IST
जांच पड़ताल करते पुलिस अधिकारी - फोटो : अमर उजाला
क्षेत्र के मिया का पूरा स्थित बड़ौदा पूर्वी उप्र ग्रामीण बैंक में बृहस्पतिवार को बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात की। बदमाश यहां असलहों के बल पर दिनदहाड़े 6.27 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इससे पहले उन्होंने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। साथ ही एक बुजुर्ग ग्राहक को बेरहमी से पीटकर जख्मी कर दिया। बैंक मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। 
विज्ञापन
मिया का पूरा में बड़ौदा पूर्वी उप्र ग्रामीण बैंक की मऊआइमा शाखा है। रोज की तरह बृहस्पतिवार को भी यहां कामकाज चल रहा था। दोपहर एक बजे के करीब दो बाइक पर सवार होकर चार नकाबपोश बदमाश पहुुंचे। इनमें से एक बैंक के गेट पर ही रुक गया जबकि, तीन बदमाश भीतर घुस गए। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही बदमाशों ने असलहे निकाल लिए और गोली मारने की धमकी देकर सभी को जमीन पर लेट जाने को कहा। दहशत फैलाने के लिए उन्होंने दो हवाई फायर भी किए।

गोली चलते ही वहां सनसनी फैल गई और दहशत के  चलते ग्राहक व कर्मचारी चुपचाप जमीन पर लेट गए। इसके बाद दो बदमाश असलहा लेकर कैशियर लालता प्रसाद की मेज पर पहुंचे और वहां रखा सारा कैश बैग में भर लिया। इस दौरान रुपये निकालने पहुंचे सिमरी निवासी महारानीदीन (65) ने विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा, जिसमें वह चोटिल हो गया।

इसके बाद बदमाशों ने दो और फायर किए और रुपयों से भरा बैग लेकर भागने लगे। उधर, फायरिंग की आवाज सुनकर गांववाले बढ़े तो बदमाशों ने बाहर भी हवा में दो फायर किए। गांववालों के पीछे हटते ही वह बाइक से फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी, एसपी गंगापार के साथ एडीजी सुजीत पांडेय मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। दोपहर बाद शाखा प्रबंधक अशोक सिंह की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया। 

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध ने बताया कि चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। जिनकी तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। बैंककर्मियों से पूछताछ के साथ ही जांच पड़ताल की जा रही है। 
 
विज्ञापन

Recommended

prayagraj news uttar pradesh news news prayagraj

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।